Logo
election banner
Ivory Coast Footballer Chased: शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली और जब वह अपनी पोजीशन लेने वाले थे तो भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उन पर पथराव किया।

Ivory Coast Footballer Chased: केरल में विदेशी फुटबॉलर के साथ शर्मनाक हरकत सामने आई है। मलप्पुरम जिले में एक फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर को दर्शकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। 

बचने के लिए भाग, मगर भीड़ ने दबोचा
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उसमें नीली टी-शर्ट पहने हुए डेरासौबा हसने जूनियर नाम का प्लेयर में मैदान में छटपटाते हुए ईधर-उधर भागता दिखाई दे रहा है। जबकि लोगों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है। आखिरकार, भीड़ आइवरी कोस्ट फुटबॉलर को पकड़ लेती है। लोगों द्वारा उसकी बार-बार पिटाई की जाती है। कुछ दर्शकों ने आरोप लगाया कि फुटबॉलर ने उनमें से एक को लात मार दी, जिसके कारण यह घटना हुई।

सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति अफ्रीकी व्यक्ति को वार से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है। सफेद टी-शर्ट पहने व्यक्ति को गुस्साए लोगों से बात करते हुए देखा जाता है और बाद में फुटबॉलर को गेट से निकलते हुए देखा जाता है।

Watch Video...

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत
हसने जूनियर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपना बयान दर्ज कराया। शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली और जब वह अपनी पोजीशन लेने वाले थे तो भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उन पर पथराव किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हसने जूनियर फुटबॉल क्लब, जवाहर मावूर का नेतृत्व कर रहे थे। वे अपनी टीम के साथ सेवन्स फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए थे। सेवन्स फुटबॉल मलप्पुरम का एक प्रसिद्ध खेल आयोजन है, जिसके मैच खचाखच भरे स्थानीय स्टेडियमों में आयोजित किए जाते हैं।

jindal steel
5379487