Logo
election banner
Hyderabad Chaddi Gang: पुलिस के मुताबिक कुख्यात 'चड्डी गैंग' ने शनिवार आधी रात हैदराबाद में साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के मियापुर पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हफीजपेट के  वर्ल्ड वन स्कूल से 7.85 लाख रुपये नकद लूट लिए। 

Hyderabad Chaddi Gang: आपने कच्छा बनियान गिरोह की करतूतें जरूर सुनी होंगी, लेकिन मार्केट में अब नया गैंग सामने आ गया है। यह गैंग अपना चेहरा छिपाकर रखता है। हाथों में दस्ताने पहनते हैं। जबकि शरीर पर सिर्फ अंडरवियर (चड्डी) होती है। इसी वेश में ये अपराध को अंजाम देते हैं। इसलिए इनकी पहचान चड्डी गैंग के तौर पर है। इस गिरोह का इन दिनों हैदराबाद में आतंक है। चड्डी गैंग के 2 सदस्यों ने एक स्कूल में घुसकर 7 लाख 85 हजार रुपए चोरी कर लिए। अब इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है।

पुलिस के मुताबिक कुख्यात 'चड्डी गैंग' ने शनिवार आधी रात हैदराबाद में साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के मियापुर पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हफीजपेट के  वर्ल्ड वन स्कूल से 7.85 लाख रुपये नकद लूट लिए। 

स्कूल प्रबंधन ने दर्ज कराई शिकायत
वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई। सीसीटीवी फुटेज में अंडरवियर और दस्ताने पहने दो नकाबपोश चोरों को स्कूल में घुसते और एक टेबल से कीमती सामान खोजते हुए दिखाया गया है। एक चोर छुपते छुपाते हुए सीढ़ियों से ऊपर की तरह जाता दिखा। स्कूल प्रबंधन द्वारा रविवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

Hyderabad Chaddi Gang
Hyderabad Chaddi Gang

तिरूपति में भी देखा गया था गैंग
'चड्डी गैंग' की वारदात इससे पहले भी सामने आई है। पिछले साल अगस्त में गिरोह को माधापुर में एक गेटेड सोसायटी में देखा गया था। यह गिरोह पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में तिरूपति के बाहरी इलाके में भी सक्रिय पाया गया। पुलिस का मानना है कि 'चड्डी गैंग' के सदस्य दूसरे राज्यों के रहने वाले हैं। वे अक्सर कस्बों और शहरों के बाहरी इलाकों में बंद घरों और व्यावसायिक इमारतों को निशाना बनाते हैं।

Hyderabad Chaddi Gang
Hyderabad Chaddi Gang

पटना में भी सामने आया था चड्डी गैंग
बिहार की राजधानी पटना में एक साल पहले चड्डी गैंग ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान को अपना निशाना बनाया था। दुकान में घुसकर काउंटर से 2 लाख रुपए पार कर दिया था। इसके अलावा उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और मुंबई में ऐसे केस सामने आ चुके हैं। 

5379487