Logo
election banner
BJP leader Dilip Ghosh: पश्चिम बंगाल के बीजेपी के नेता दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर का मुद्दा सुलझा सकते हैं तो उन्हें बंगाल में फैली अशांति के मुद्दे को सुलझाने में सिर्फ दो मिनट का वक्त लगेगा

BJP leader Dilip Ghosh:बीजेपी पश्चिम बंगाल के नेता दिलीप घोष ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला। घोष ने कहा कि ममता और उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल को तहस-नहस कर रही है। साथ ही उन्होंने एक विवादित बयान भी दे दिया। पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर का मुद्दा सुलझा सकते हैं तो उन्हें बंगाल में फैली अशांति के मुद्दे को सुलझाने में सिर्फ दो मिनट का वक्त लगेगा।

टीएमसी के झंडे के नीचे दुष्कर्मियों को छुपाया गया
संदेशखाली हिंसा मामले के मुख्य आरोपी और टीएमसी के बाहुबलि नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी में देरी होने पर टीएमसी सरकार को घेरते हुए दिलीप घोष ने कहीा कि गुंडों और दुष्कर्मियों को टीएमसी के झंडे के नीचे छुपाया जा रहा है। घोष ने कहा कि विपक्षी पार्टी और मीडिया की ओर से दबाव पड़ने के बाद शेख शाहजहां को गिरफ्तार किया गया। हमारे विरोध प्रदर्शन और मीडिया के दबाव के कारण ही राज्य की पुलिस शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने के लिए मजबूर हुई और उसे तुरंत पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया। 

टीएमसी ने बंगाल को तबाह कर दिया
बीजेपी नेता कहा कि गुंडे और दुष्कर्मी राज्य के कोने-कोने में है और उन्हें टीएमसी बचा रही है। टीएमसी ने एक अपराधी, रेपिस्ट को दो महीनों तक बचाया। टीएमसी ने बंगाल को तबाह कर दिया है। इन लोगों ने संपत्ति से लेकर महिलाओं की इज्जत तक लूटी। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर को ठंडा कर सकते हैं तो उनके बंगाल को ठंडा करना तो सिर्फ दो मिनट का काम है। 

बीजेपी का बंगाल में 35 सीटें जीतने का लक्ष्य
बीजेपी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 20 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है। पार्टी  राज्य में स्थिति मजबूत करने की कोशिशों में जुटी है। बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य में 18 सीटें मिली थीं। इस महीने पश्चिम बंगाल की बीरभूम में एक रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में कम से कम 35 सीटें जीतने का लक्ष्य तय करने की बात कही थी। ममता बनर्जी के सत्ता में आने से पहले पश्चिम बंगाल 34 साल तक लेफ्ट पार्टियों का गढ़ रहा है।

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की 20 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है:  

  1. निसीथ प्रमाणिक - कूच बिहार (एससी)
  2. मनोज टिग्गा - अलीपुरद्वार (एसटी)
  3. डॉ. सुकंत मजुमदार - बालुरघाट
  4. खगन मुर्मू - मालदह उत्तर
  5. श्रीरुपा मित्र चौधुरी - मालदह दक्षिण
  6. डॉ. निर्मल कुमार साहा - बहरामपुर
  7. श्री गौरी शंकर घोष - मुर्शिदाबाद
  8. जगन्नाथ सरकार - रानाघाट (एससी)
  9. शांतनु ठाकुर - बंगाओं (एसटी)
  10. डॉ. अशोक कंडारी - जोयनगर (एससी)
  11. डॉ. अनिर्बन गाङ्गुली - जादवपुर
  12. डॉ. रथिन चक्रवर्ती - हावड़ा
  13. लॉकेट चटर्जी - हुगली
  14. सौमेन्दु अधिकारी - कांथी
  15. हिरण्मय चट्टोपाध्याय - घातल
  16. ज्योतिर्मय सिंह महतो - पुरुलिया
  17. डॉ. शुभाष सरकार - बाँकुड़ा
  18. सौमित्र खाँ - बिश्नुपुर
  19. पवन सिंह - आसनसोल
  20. प्रिया साहा - बोलपुर (एससी)
     
5379487