Logo
election banner
अजित पवार एनसीपी से बगावत कर महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम बने हैं। पार्टी में फिलहाल दो गुट हैं। एक शरद पवार और दूसरा अजित पवार गुट। दोनों गुटों में खींचतान जारी है।

Ajit Pawar v/s Sharad Pawar: महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजित पवार ने नाम लिए बगैर अपने चाचा और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की उम्र को लेकर तंज कसा। उन्होंने रविवार को ठाणे जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारी 58 साल में रिटायर हो जाते हैं। दूसरी ओर, कुछ लोग 75 की उम्र में प्रोफेशनल लाइफ को विराम लगाते हैं, लेकिन कुछ (शरद पवार) लोग ऐसे भी है कि जो 80 साल और अब 84 के होने के बाद भी इसके लिए तैयार नहीं हैं। 

आपकी उम्र हो गई, अब आशीर्वाद दें: अजित
यह पहला मौका नहीं है जब अजित पवार ने चाचा शरद पवार पर तंज कसा हो। राकांपा यानी एनसीपी से बगावत करने और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के बाद उन्होंने पिछले साल जुलाई में कहा था कि आपकी (शरद पवार) उम्र हो गई है। अब आप एलके आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी का उदाहरण देख लीजिए। जिन्होंने अपनी पार्टी में नई पीढ़ी को आगे बढ़कर काम करने का मौका दिया है। अब आपको भी आशीर्वाद देना चाहिए। राज्य के कर्मचारी 58, केंद्र के 60 साल और भाजपा के 75 साल में रिटायर हो जाते हैं और आप 83 साल के हैं। आपने मुझे सबके सामने विलेन बना दिया, लेकिन मेरे दिल में आज भी आपके लिए वही सम्मान है। 

बर्थडे पर शरद पवार ने दिया था करारा जबाव
इसके बाद शरद पवार ने अपनी उम्र को लेकर आ रहे बयानों पर 17 दिसंबर को प्रतिक्रिया दी थी। तब वे अपना 83वां जन्मदिन मना रहे थे। जब उन्होंने लोगों से कहा था कि आप लोग हमेशा मेरी उम्र के बारे में कहते रहते हैं कि 83-84 का हो गया हूं। लेकिन आपने अब तक मेरे अंदर क्या देखा है? मैं बूढ़ा नहीं हुआ। अब भी मुझमें इतनी ताकत है कि अच्छे-अच्छों को सीधा कर सकता हूं। वहीं, शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी अजीत पवार के बयानों पर पटलवार किया था। उन्होंने कहा कि अजित दादा अब 65 साल के हो गए और सीनियर सिटिजन हो चुके हैं।

jindal steel Ad
5379487