Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Teddy Day 2020: टेडी बियर डे पर न दें इस कलर का टेडी, टूट सकता है आपका रिश्ता

Teddy Day 2020: 10 फरवरी को टेडी मनाया जाता है। वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही मार्केट में छोटे- बड़े कई रंग के टेडी बियर मिलने शुरू हो जाते हैं। प्रेमी जोड़े एक दूसरे को तरह तरह रंग के टेडी बियर देते हैं।

Teddy Day 2020: टेडी बियर डे पर न दें इस कलर का टेडी, टूट सकता है आपका रिश्ता
X

Teddy Day 2020: टेडी डे वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन होता है। इस दिन लवर्स एक दूसरे को टेडिज गिफ्ट करते हैं। छोटी-छोटी खुशियां और गिफ्ट्स सरप्राइजेज रिश्ते में मिठास घोलते हैं। यही वजह है कि हफ्तेभर पहले से वेलेंटाइन वीक के तहत कई छोटे-छोटे दिन सेलिब्रेट किए जाते हैं। टेडी डे से पहले कपल्स ने चॉकलेट डे, प्रपोज डे और रोज डे सेलिब्रेट किए जाते हैं।

वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही मार्केट में छोटे- बड़े कई रंग के टेडी बियर मिलने शुरू हो जाते हैं। प्रेमी जोड़े एक दूसरे को तरह तरह रंग के टेडी बियर देते हैं। हर रंग का अपना एक मतलब होता है। जहां रेड टेडी प्यार गहरा होने का साइन होता है। तो वहीं पीला टेडी ब्रेकअप का साइन होता है।



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेडी डे के दिन पीले रंग का टेडी बियर मिलना अच्छी बात नहीं है। पीले रंग का टेडी बियर मिलने का मतलब है कि आपका पार्टमर अब आपके साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहता है।आपके साथ ब्रेकअप करना चाहता है।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story