Logo
election banner
itel ROAR 75 Earbuds Launch India: आईटेल ने मार्केट में 'ROAR 75' ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ये ईयरड्स दमदार साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत भी महज 1,099 रुपये रखी है।

itel ROAR 75 Earbuds Launch India: आईटेल मोबाइल इंडिया ने टाइटेनियम बॉडी के साथ 'ROAR 75' ईयरबड्स को लॉन्च करके ओपन-ईयरबड्स श्रेणी में प्रवेश की घोषणा की है। आईटेल ROAR 75 ओपन-ईयर बड्स कई धांसू फीचर्स के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इस ईयरबड्स की कीमत भी बेहद कम रखी है। नीचे इसकी कीमत और फीचर्स डिटेल है।

itel ROAR 75 Earbuds की खासियतें
ROAR 75 ओपन-इयर बड्स न केवल एक मजबूत टाइटेनियम स्केलेटन डिजाइन के साथ आते हैं बल्कि इसमें 14.2mm ड्राइवर भी हैं जो बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। यानी ये ईयरबड्स उन यूजर्स के लिए बेहद खास हो सकते हैं जो म्यूजिक सुनने और गेम खेलने के शौकीन हैं।

ये ईयरबड IPX5 वाटर-रिसिस्टेंस डिजाइन के साथ आते हैं जो पानी के छींटों से सुरक्षा की गारंटी देते हैं। इतना ही नहीं ये अल्ट्रा-लो लेटेंसी और डुअल पेयरिंग के साथ आते हैं, जिससे यूजर्स आसानी से डिवाइसों के बीच सहजता से बदलाव कर सकते हैं। केवल 11 ग्राम वजनी, ROAR 75 यूजर्स को बिना किसी रुकावट के स्वतंत्र रूप से घूमने और अपने वर्कआउट रूटीन का अनुभव करने में सक्षम बनाता है।

आईटेल के इस नए ईयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी दावा करती है कि ये ईयरड्स एक बार चार्ज होने के बाद 13 घंटे तक की Playback प्रदान करते हैं। यानी अगर आप यात्रा करने के शौकीन हैं तो आपके लिए ROAR 75 Earbuds एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Roar 75 की कीमत
आईटेल ने अपने इस धांसू ईयरबड्स की कीमत भी कम रखी है। आप इसे महज 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं। ईयरबड्स से जुड़ी अन्य जानकारी कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्य से प्राप्त कर सकते हैं।

5379487