Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मानसून सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए गर्ल्स फॉर्मल लुक कर रही हैं कैरी

मानसून सीजन में भी यूथ के लिए मनपसंद कलर और फैब्रिक का कलेक्शन मार्केट में आ चुका है।

मानसून सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए गर्ल्स फॉर्मल लुक कर रही हैं कैरी

मानसून वेडिंग सीजन ऐेसे में रिसेपशन पार्टीज में रंग जमाने के लिए पार्टी वियर फैशन का टशन बच्चोें से लकर युवा गर्ल्स व बॉयज में खूब डिमाडिंग है।

इसके अलावा रेनी सीजन में कंफर्टेबल एंड अट्रैक्टिव लगने ग्रीन-पर्पल कलर्स के एस्थेटिक्स फैब्रिक कैरी कर रहे हैं।

राजधानी के मार्केट में हर सीजन की तरह मानसून सीजन में भी यूथ के लिए मनपसंद कलर और फैब्रिक का कलेक्शन मार्केट में आ चुका है।

समर कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए शहर के फैशन कारोबारी ने बताया कि मानसून का बाजार तैयार हो चुका है। कॉलेज गोइनिंग गर्ल्स-ब्वॉय के अलावा फैमिली वाले भी अपने व बच्चों के लिए मानसून वियर खरीदने पहुंच रहे हैं।

इस बार मानसून फैशन कलेक्शन इस लिए स्पेशल है, क्योंकि यूथ को फोकस कर बेहतरीन कॉलेज गोइनिंग वियर के स्टाइलिश ड्रेसेस को शामिल किया गया है।

लड़कों को भा रहे बरमुडा और एंकर लैथ जिंस

मालवीय रोड स्थित कपड़ा विक्रता गिरधारी पटेल ने बताया कि लड़के खासतौर पर फॉर्मल वियर में जमाइका, बरमुडा शार्ट, एंकर लैथ जिंस, ब्लेजर और वेस्टकोट विथ टी शर्ट को कैरी करना ज्यादा पसंद कर रह हैं।

फार्मल लुक के लिए गर्ल्स कर रही जिंस,टॉप कैरी

स्कूल कॉलेज खुल चुके हैं। फर्स्ट टाइम कॉलेज जाने पर कुछ ज्यादा स्टाइलिश न होकर फॉर्मल लुक पाने के लिए गर्ल्स अपने वार्डरॉब में सिंपल ड्रेसेस जैसे शट्स् ,कुरर्ती, टू-पीस, प्लाजो सेट, स्कर्ट-टॉप जैसी ड्रेसेस कैरी कर रहे हैं।

इन कलर्स में फैब्रिक की डिमांड

पेस्टल, लेमन, स्काई ब्लू, लाइट, हरी, वाटर कलर आदि रंग वाले ड्रेसेस, जो कलाउड और रैंनी मौसम में को दूर से जूम करे ऐसे फॉर्मल, प्रिंटेडेड वियर और सिनथेटिक्स सूट,टी-र्शट यूथ पहनना पसंद कर रहे हैं।

Share it
Top