Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घुमक्कड़ों के लिए खुशखबरी, मौज-मस्ती के साथ कमाएं ऐसे मोटी रकम

आज हम अपने पाठकों को एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां आप अपने पार्टनर के साथ मुफ्त में रहकर अपनी जेब भी भर सकते हैं।

घुमक्कड़ों के लिए खुशखबरी, मौज-मस्ती के साथ कमाएं ऐसे मोटी रकम
सिडनी. इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा कपल्स होगा जो अपने पार्टनर के साथ घूमना-फिरना चाहता हो। घूमने-फिरने का शौक सभी को होता है। लेकिन उनके इस ख्वाहिश में जो कांटों का काम करती है वो है बजट। क्योंकि किसी भी सुंदर सी जगह जाने के लिए जेब बहुत ज्यादा हल्की करनी पड़ जाती है।
सोचिए अगर आपको फ्री में अपने पार्टनर के साथ किसी एकांत में बेहद खूबसूरत जगह पर वक्त बिताने का मौका मिले तो क्या आप चुकना चाहेंगे, नहीं न। आज हम अपने पाठकों को एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां आप अपने पार्टनर के साथ मुफ्त में रहकर अपनी जेब भी भर सकते हैं।
लोरा कोडी और तनबे थेऑन पिछले कई सालों से किसी स्थाई नौकरी में नहीं हैं। ये दोनों दुनिया के तमाम देश में घूमते हुए अपने अनुभवों को ब्लॉग, बुक्स और मैगजीन में लिखकर लोगों के साथ साझा करते हैं।
लोरा और तनबे अब तक कई देशों का भ्रमण कर चुके हैं। जिसमें शामिल ऑस्ट्रेलिया, यूके, जर्मनी, स्पेन, इटली और फिनलैंड हैं। वह भी एक खास अंदाज में। अंदाज इतना अनोखा है कि किसी का भी ऐसा करने को मन कर जाए। कपल की फोटो से पता चल रहा है।
ये कपल यूके के महंगे होटल का ज्यादा किराया नहीं देना चाहता लेकिन ट्रैवल करना चाहता है। इस कपल का मानना है कि अपनी यात्रा के दौरान कोई भी फोटोग्राफी और राइटिंग के जरिए पैसे कमा सकता हैं। लोरा का कहना है, जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर होते है वो काम के साथ-साथ घूमने का लुफ्त उठा सकते हैं। अपने आप में अच्छा अनुभव है। मैंने कभी नहीं सोचा था। नई जगहों पर ट्रैवल करना वाकई रोमांचक है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top