Logo
election banner
Virat Kohli And Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी है। अनुष्का शर्मा और विराट के घर बेटे ने जन्म लिया है। दोनों ने इस बच्चे का नाम अकाय रखा रहै। हालांकि, बच्चे कार जन्म पांच दिन पहले हुआ था, लेकिन कपल ने मंगलवार को इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी।

Virat Kohli And Anushka Sharma:विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर के एक नए मेहमान ने दस्तक दी है। दोनों एक बार फिर से  पेरेंट्स बन गए हैं। हालांकि, अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया, लेकिन इसकी जानकारी 20 फरवरी को दी। कपल ने एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट के जरिए यह खुशी साझा की। दंपति ने बच्चे का नाम अकाय रखा है। इस शब्द का मतलत पूरा चांद, पूरे चांद की रोशनी या फिर बिना किसी आकार का होता है। बता दें कि कपल की पहले से एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। 

विराट ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताई खुशखबरी
विराट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा "हमें यह बताते हुए  बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपनी बेटी वामिका के छोटे भाई और बेटे अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया। हम अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।" कोहली के इस पोस्ट के बाद से ही बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स कप को बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

शादी के तीन साल बाद बेटी ने लिया था जन्म
विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी की थी। इसके तीन साल बाद उनके घर उनकी बेटी वामिका ने जन्म लिया था। अनुष्का शर्मा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपनी बच्ची को जन्म दिया था। अपने बच्चे की प्राइवेसी को लेकर विराट और अनुष्का हमेशा से गंभीर रहे हैं। दोनों कई बार मीडिया के कैमरे से वामिका को छिपाते नजर आ चुके हैं। 

एबी डिविलियर्स ने सबसे पहले किया था खुलासा
बीते दिनों साउथ अफ्रीकी बैटर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के एक बार फिर से पिता बनने का संकेत दिया था। एबी ने अपने यूट्यूब लाइव स्ट्रीम में कहा था कि कोहली दोबारा पिता बनने वाले हैं। वह इस बेहद खास पल के लिए अपने परिवार को समय दे रहे हैं। यही वजह है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से विराट ने ब्रेक लिया है। बाद में डिविलियर्स ने विराट से जुड़ी निजी जानकारियां लीक करने पर अफसोस जाहिर किया था। 

5379487