Logo
election banner
हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने पाकिस्तान का दौरा किया था। वहां उन्होंने अभिनेता फवाद खान, गायक राहत फतेह अली खान और गुलाम अली से मुलाकात की थी। अब एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी कलाकारों की जमकर तारीफ की है और कहा है की उनपर से बैन हटना चाहिए।

Mumtaz on Pakistani Artists: 'दो रास्ते', 'लोफर', 'आप की कसम' जैसी तमाम फिल्मों में अपनी अदाएगी का जादू बिखेरने वालीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रहीं हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफ छाई हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर युवाओं को लिव इन रिलेशनशिप की सलाह दी थी जिसपर टिप्पणी करने के बाद मुमताज सुर्खियों में आ गई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का दौरा किया है।

पाकिस्तानी कलाकारों से मिली मुमताज
बीते दिनों अभिनेत्री की पाकिस्तान दौरे की कई तस्वीरें सामने आई थीं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों से मुलाकात की थी जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। फोटो में उनके साथ सिंगर राहत फतेह अली खान, अभिनेता फवाद खान और मशहूर गजल गायक गुलाम अली नजर आ रहे हैं। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों से मिलने के बाद मुमताज ने उनकी जमकर तारीफें की हैं और कहा है कि उन्हें भारत में दोबारा मौका मिलना चाहिए।

'मुझे पाकिस्तान में भी लोग पहचानते थे'
हाल ही में अभिनेत्री ने 'टाइम्स नाउ' के साथ पाकिस्तान दौरे के बारे में बातचीत की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में उनका वक्त बहुत अच्छा बीता, उनके फैंस और चाहनेवालों ने उनके लिए लंच, डिनर की व्यवस्था की और उन्हें गिफ्ट्स दिए। उन्होंने कहा- मैं नहीं जानती थी कि वहां भी लोग मुझे उतना ही प्यार करते हैं, जितना की यहां। वहां लोग मुझे सड़क पर पहचानते थे। मैं जहां भी जाती हूं, वहां पहचानी जाती हूं... ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने खुद को मेंटेन किया है। मैं अभी भी वही मुमताज लगती हूं।

'पाकिस्तानी कलाकारों पर से बैन हटाना चाहिए'
मुमताज ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान में राहत फतेह अली (Rahat Fateh Ali) और फवाद खान (Fawad Khan) से मुलाकात की और उन्होंने उनकी खूब मेहमान नवाजी की। उन्होंने कहा कि राहत फतेह अली की तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने मुमताज के लिए गाना गाया। इसके अलावा उन्होंने फवाद खान की भी तारीफ करते हुए कहा कि उनकी फैमिली ने उनका बहुत खयाल रखा। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, मुमताज ने कहा कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर से बैन हटाना चाहिए और उन्हें यहां काम करने का मौका देना चाहिए। वो टैलेंटेड हैं। मैं मानती हूं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी टैलेंट की कमी नहीं है, लेकिन उन्हें भी यहां मौका मिलना चाहिए।

jindal steel Ad
5379487