Logo
सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर उनके बहनोई एक्टर आयुष शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि इस घटना से उनका पूरा परिवार शॉक्ड है और वे चिंतित है। इस मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Salman Khan House Firing case: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद से उनका पूरा परिवार परेशान हो गया है। इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक, हर किसी को सलमान की चिंता सता रही है। महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने भी इस घटना के बाद भाईजान और उनके परिवार से मुलाकात की थी जिसके बाद उनकी और भी ज्यादा सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

मामले में फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है। इसी बीच फायरिंग की घटना को लेकर सलमान के बहनोई एक्टर आयुष शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में आयुष ने कहा है कि इस हादसे के बाद से उनका परिवार चिंता में है। 

फैमिली को लेकर चिंता में हैं आयुष शर्मा
ANI को दिए इंटरव्यू में आयुष ने इस मामले पर बातचीत की है। उन्होंने कहा- "हम उनका परिवार हैं। ये हमारे लिए मुश्किल समय है और हम एक परिवार के लिए एकसाथ खड़े हैं। फिलहाल मुझे लगता है कि इस बारे में कुछ भी बयान देना सही नहीं होगा कियोंकि ये अभी बहुत गंभीर चीज है। मुंबई पुलिस इस मामले पर अच्छा काम कर रही है और इसकी अभी भी छानबीन चल रही है। इस वक्त मैं बस सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमें और हमारे परिवार को इतना प्यार दिया और हमारे लिए दुआएं कीं... ये हमारे लिये मायने रखता है। आप सब जानते हैं कि इस सलमान खान अपने काम पर लौट चुके हैं और मैं भी।"

घटना के बाद काम पर लौटे सलमान
बता दें, फायरिंग की घटना होने के लगभग 5 दिन बाद सलमान खान ने काम पर वापसी कर ली है। वह बीते दिनों एक इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई गए हैं। फायरिंग की घटना के बाद पहली बार उन्हें शुक्रवार को सार्वजनिक तौर पर मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान उनके साथ टाइट सिक्योरिटी भी थी।

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई थी गोलीबारी
आपको बता दें, अब तक इस मामले में दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। बीते 14 अप्रैल को सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 अज्ञात आरोपियों ने हवाई फायरिंग की थी जिसमें से 3 बुलेट्स उनके घर की बिल्डिंग में लगी थीं। इस घटना में अभिनेता और उनके परिवार को कोई हानी नहीं पहुंची।

5379487