Logo
TV TRP: टीवी सीरियल में आने वाले ट्विस्ट और बदलती कहानी को जानने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड रहते है। वहीं अगर आप भी टेलीविजन पर हर दिन डेली सोप देखते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो नंबर एक पर है और इस हफ्ते किसकी पोजीशन डाउन हो गई है।

TV TRP: टीवी सीरियल में आने वाले ट्विस्ट और बदलती कहानी को जानने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड रहते हैं। वहीं टीवी शो हमेशा अपने ऑडियंस के लिए एक गहरी छाप छोड़ता है। इसके साथ मेकर्स से लेकर दर्शक तक हर किसी को अपने शोज की टीआपी जानने का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो चलिए आज हम आपको बतता है कि इस हफ्ते कौन सा शो नंबर वन पर है और कौन-सा शो पांचवे नंबर पर...

अनुपमा 
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के रेटिंग पॉइंट्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है और वो हमेशा की तरह नंबर एक पर है। वहीं 'अनुपमा' 2.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ टीआरपी में टॉप पर है। लेकिन पिछले हफ्ते की तुलना में शो में 0.1 अंक की मामूली गिरावट देखी गई। क्योंकि शो अभी भी अच्छे मार्जिन के साथ चार्ट में नंबर वन पर बना हुआ है।

Anupama
Anupama (Google)

गुम है किसी के प्यार में
इसके साथ ही टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ लगातार सकेंड नंबर की पॉजिशन पर बना हुआ है। वहीं इस सीरियल में शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा लीड रोल प्ले कर रहे है।  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (Google)

ये रिश्ता क्या कहलाता है
 वहीं  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी टीआरपी में तीसरे नंबर है और 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ नंबर तीन अपनी जगह बनाई है। इसके साथ ही इस शो में पिछले कुछ हफ्तों से की रेटिंग से इस हफ्ते में काफीमें उछाल देखने को मिला। हलांकि, शो की चौथी पीढ़ी धीरे-धीरे ऑडियंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रहा है।  

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Google)

झनक
स्टारप्ल का टीवी सीरियल 'झनक' ने 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस हासिल कर चौथे नबंर पर अपनी जगह बनाने में एकदम कामयाब हुई है। वहीं इस शो में हिबा नवाब लीड रोल में नजर आ रही हैं।

Jhanak
Jhanak (Google)


इमली
 दरअसल, इस हफ्ते टीवी सीरियल इमली ने भी पांचवे नंबर पर अपनी जगह हासिल की है। इस शो को 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले है। 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले। वहीं इस सीरियल में पॉपुलर एक्टर्स अद्रिजा रॉय और साई केतन राव अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।

Imlie
Imlie (Google)

ये शोज भी टॉप 5 में  
आपको बता दें, 'पंड्या स्टोर', 'तेरी मेरी डोरियां' और 'शिव शक्ति- तप त्याग तांडव' भी लगातार 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हैं। वहीं टीआरपी चार्ट में तीनो शोज ने पांचवें नंबर पर अपनी पोजीशन हासिल की है।

5379487