Logo
election banner
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में गुवाहाटी पहुंचकर माता कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका परिवार भी नजर आ रह है। फैंस को तमन्ना की ये भक्ति खूब पसंद आ रही है।

Tamannaah Bhatia visits Kamakhya Devi Temple: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कई लोगों के दिलों में राज करती हैं। तमन्ना की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में राम मंदिर का जश्न मनाने के बीच एक्ट्रेस ने मां कामाख्या देवी का भी आशीर्वाद लिया है।

परिवार संग कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं तमन्ना 
हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स राम मंदिर उद्घाटन समारोह के लिए अयोध्या गए थे और भगवान रामलला का आशीर्वाद लिया था। वहीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी असम के गुवाहाटी पहुंचकर माता कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपने परिवार के साथ माता के दर्शन करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये शानदार और खूबसूरत तस्वीरें फैंस काफी पसंद आ रही हैं।

Tamannaah Bhatia
परिवार के साथ तमन्ना - Instagram

ट्रेडिशनल लुक में तमन्ना
इन तस्‍वीरों में तमन्‍ना माथे पर सिंदूर का तिलक लगाए, फूल माला पहने और माता का चढ़ावा पकड़े नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल टोकरी पकड़कर मंदिर की सीढ़ियों पर बैठकर मुस्कुराती दिख रही हैं। उनके साथ उनके परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। तमन्ना ने कामाख्या मंदिर के दर्शन की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं और कैप्‍शन में लिखा, 'मेरे प्रियजनों के साथ एक पवित्र पल।'

इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं और दोनों माता के लिए दिया जलाते दिख रही हैं। उनके साथ ही उनके पिता भी पास ही खड़े नजर आ रहे हैं। तमन्ना की ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। यूजर्स भी एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी भक्ति का रूप देखकर तारीफ कर रहे हैं। इससे जाहिर होता है कि तमन्ना रील लाइफ में तो बोल्ड एंड ब्यूटिफुल तो हैं ही लकिन असल जिंदगी में उतनी ही धार्मिक प्रवत्ति की हैं।

5379487