Gurucharan Singh Missing: पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रौशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभा चुके अभिनेता गुरुचरन सिंह पिछले पांच दिनों से लापता हैं। अभिनेता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है और अब तक उनका कोई अता-पता नहीं है। शिकायत में उनके पिता ने बताया है कि गुरुचरन सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और 4 दिन बाद भी वह मुंबई नहीं पहुंचे हैं। उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। वहीं मामले में पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है।

CCTV फुटेज में दिखे गुरुचरण
इसी बीच पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमें गुरचरण सिंह कहीं जाते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 22 अप्रैल को रात 9.14 बजे उनकी लोकेशन दिल्ली के पालम इलाके की सामने आई है जहां वो परशुराम चौक से पैदल कहीं जाते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी पीठ पर एक बैगपैक है। मामले की जांच में पुलिस को एक्टर के कुछ फोन ट्रांजैक्शन से जुड़ी जानकारियां भी हाथ लगी हैं जिसमें कुछ अजीब चीजें हैं और पुलिस को एक्टर की किडनैपिंग का शक है। 24 अप्रैल तक उनका फोन भी एक्टिव था, लेकिन अब वो स्विच ऑफ बता रहा है। फिलहाल पुलिस IPC की धारा 365 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शो की एक्ट्रेस जेनिफर ने जताई चिंता
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में गुरुचरण की वाइफ की भूमिका चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने भी इस मामले पर चिंता जताई है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत में उन्होंने कहा- "हम एक साल से संपर्क में नहीं हैं, लेकिन मैंने कल उन्हें फोन करने की कोशिश की, उनका नंबर बंद बता रहा था। मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि शो की टीम इस मामले में कोई मदद कर रही है या नहीं, क्योंकि उनमें से कोई भी मेरे संपर्क में नहीं है। गुरुचरण एक अच्छे इंसान हैं। मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित और स्वस्थ होंगे।"

गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने भी कहा, ''हम सभी बहुत तनाव में हैं, हमें अब तक कोई अपडेट नहीं मिला है.''