Logo
election banner
South Superstar: एक्टर और राजनेता विजयकांत का निधन 28 दिसंबर की शाम को चेन्नई में हुआ। वहीं विजयकांत के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सुपरस्टार थलपति विजय पर हमला किया गया।

South Superstar Thalapathy Vijay: अभिनेता और राजनेता विजयकांत का निधन 28 दिसंबर की शाम को चेन्नई में हुआ। उनके शव को शुक्रवार को अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई कोयंबेडु स्थित DMDK पार्टी मुख्यालय में रखा गया। इस दौरान साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। लेकिन उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे तमिल फिल्मों के सुपरस्टार और थलपति के नाम से मशहूर एक्टर विजय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। दरअसल, थलपति विजय पर हमले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। 

विजय के चेहरे पर लगी फेंकी हुई चप्पल
वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भीड़ में से किसी ने थलपति विजय पर चप्पल फेंकी, जो सीधे उनके चेहरे पर लगी। थलपति विजय ने इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चलते रहे, लेकिन उनके पीछे चल रहे एक व्यक्ति ने तुरंत चप्पल उठाई और जिस दिशा से आई थी, उसी दिशा में फेंक दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

विजय के फैंस ने नाराजगी जाहिर की
फिल्म स्टार पर हमला क्यों किया गया, इसकी वजह सामने नई आईं है। लेकिन अभिनेता अजीत के फैन क्लब ने घटना की निंदा की है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'अजीत प्रशंसकों हम थलपति विजय के खिलाफ इस अपमानजनक घटना की निंदा करते हैं। कोई भी हमारे घर आये तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए। अभिनेता विजय पर चप्पल फेंकना बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है। मजबूत रहो विजय।

विजयकांत ने 71 साल की उम्र में कहा अलविदा
कैप्टन विजयकांत का गुरुवार, 28 दिसंबर को निमोनिया के कारण निधन हो गया। वह वेंटिलेटर पर थे और 'कोविड-19' से पीड़ित थे। उनके अंतिम संस्कार में थलपति विजय के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि विजयकांत ने दक्षिणी सिनेमा को 'चत्रियां', 'सट्टम ओरु इरुट्टाराई', 'वल्लारसु', 'रमना', 'एंगल अन्ना', 'सेंचुरा पूव', 'पुलन विसारनाई' जैसी हिट फिल्में दी हैं। 1991 की फिल्म 'कैप्टन प्रभाकरण' के कारण उन्हें 'कैप्टन' उपनाम मिला। 

5379487