Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बीच कपल की सगाई और रिसेप्शन की डेट सामने आई है।

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हलांकि, कपल ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन धीरे-धीरे करके कई डिटेल्स सामने आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की सगाई और रिसेप्शन की तारीख भी सामने आ गई है। 

इस दिन होगी सोनाक्षी की सगाई और रिसेप्शन
दरअसल, कपल 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और फिर इसी दिन शाम को मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी होगी।  वहीं जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट इस शादी से जुड़ी जानकारी मीडिया से बातचीत में बताई है। राजू ने इस शादी को लेकर बताया कि जहीर ने उन्हें 22 तारीख को खास मेकअप करने के लिए बुलाया है और उसी दिन पहले सगाई होगी। जिसके बाद फोटोशूट होगा। फिर अगले दिन यानी 23 जून को शादी के बाद शाम को रिसेप्शन होगा। 

Salman Khan-Zaheer Iqbaal
Salman Khan-Zaheer Iqbaal (Insatgram)

जहीर ने अपनी शादी का पहला कार्ड सलमान खान को भेजा 
इसके साथ ही राजू ने आगे कहा कि, जहीर ने अपनी शादी का पहला इनविटेशन कार्ड सलमान खान को भेजा है। वहीं जाहिर और सलमान एक दूसरे से बेहद क्लोज हैं। हलांकि, जहीर सलमान के लाडले भी हैं। बचपन से ही जहीर को सलमान भाई ने काफी प्यार दिया है। जहीर को हीरो के तौर पर तैयार करने में सबसे बड़ा उनका ही हाथ है। दूसरी तरफ, जहीर भी सलमान भाई को बहुत मानते हैं। जहीर ने अपनी शादी का फैसला करने से पहले भी सलमान भाई को एक मैसेज किया था और जवाब में सलमान भाई ने सहमति जताई थी। सलमान भाई पहले ऐसे शख्स हैं, जिन्हें शादी में सबसे पहले इनवाइट किया गया है। आपको बता दें, सोनाक्षी और जहीर 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। कुछ वक्त की दोस्ती के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।

कपल की शादी में शामिल होंगे ये सेलेब्स
इस शादी में पुनम ढिल्लों, डेजी शाह, रैपर यो यो हनी सिंह और सलमान खान, मामा पहलाज निहलानी जैसे सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद हैं। लेकिन सलमान इस शादी में शामिल होंगे या नहीं इस बारे कोई ऑफिशयल जानकारी नहीं है। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487