Logo
election banner
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'योद्धा' ने वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया है। रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। तो वहीं अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शुरुआत से ही ढीली पकड़ रही। जानिए कैसा है दोनों फिल्मों का अब तक का कलेक्शन...

Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर पैट्रियोटिक-ड्रामा फिल्म 'योद्धा' पिछले हफ्ते शुक्रवार यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसके बाद फिल्म ने शुरुआत से ही अच्छी कमाई की है। वीकेंड पर भी फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई कर ली है।

तो वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर' भी बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ी नहीं बना पाई। इसी के साथ वीकेंड में दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा, इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। 

दर्शकों को पसंद आई 'योद्धा' की कहानी
सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'योद्धा' में वह एक बार फिर फौजी की भूमिका में नजर आए हैं। 'शेरशाह' के बाद सिद्धार्थ को दोबारा देशभक्ति के रंग में बखूबी रंगते देखा गया है। फिल्म में आतंकवादी प्लेन हाइजैक कर लेते हैं, जिन्हें सोल्जर बने सिद्धार्थ पैसेंजर्स की दांव पर लगी जिंदगी को बचाने में अपना जी-जान लगा देते हैं। फिल्म में ढेर सारा हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं रिलीज के तीसरे दिन यानी वीकेंड पर फिल्म ने अच्छी कमाई की है। 

'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस में फिल्मों की कमाई के आंकड़े बताने वाली वेबसाइट Sacnilk के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने शुरुआत में ठीक-ठीक कमाई की थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने मात्र 4.1 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं रविवार को 7 करोड़ रुपए की कमाई की है। यानी वीकेंड पर तीन दिनों में फिल्म ने 16.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

अदा की 'बस्तर' की हालत हुई खराब
अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर हालत खराब रही। फिल्म में नक्सलियों के आतंक को दिखाया गया है। ये फिल्म भी 15 मार्च को रिलीज हुई थी जो शुरुआत से ही करोड़ों नहीं बल्कि लाखों में कमाई का आंकड़ा दिखा रही है। Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने रविवार को 90 लाख रुपये का बिजनेस किया है, और वीकेंड पर अब तक टोटल कमाई सिर्फ 2.05 करोड़ हो पाई है।
 

jindal steel
5379487