Logo
election banner
Shemaroo Umang: शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'किस्मत की लकीरों से' में अब एक नया मोड़ आने वाला है। जहां आपने बीते एपिसोड देखा होगा कि श्रद्धा के जीवन में लगातार कोई ना कोई मुसीबत आती रहती है। लेकिन इसी बीच शो में अब मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं की एंट्री होने वाली है। जो देवयानी के किरदार में नजर आएंगी।

 Shemaroo Umang: शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'किस्मत की लकीरों से'ने अपनी दिलचस्प कहानी और  दमदार कलाकारों के प्रदर्शन से अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। जहां शो में श्रद्धा के जीवन में लगातार आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शोकों को जोड़े रखा है। इसके साथ ही मनोरंजन के डोज़ को आगे बढ़ाते हुए अब इस शो में मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं की एंट्री होने वाली है। शिवानी गोसाईं ने न सिर्फ विज्ञापनों से अपनी पहचान बनाई बल्कि टीवी जगत में भी एक फेम एक्ट्रेस का चेहरा बनकर उभरीं है और अब वो जल्द ही 'किस्मत की लकीरों से' शो में देवयानी के किरदार में नजर आने वाली है जो अभय की मां का रोल प्ले करेंगी।

शिवानी गोसाईं ने अपने किरदार को लेकर कहीं ये बात
वहीं एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि "किस्मत की लकीरों से' शो में, मैं देवयानी का किरदार निभा रही हूं, जो श्रद्धा और अभय के जीवन में एक नया रहस्य बनकर प्रवेश करेंगी। देवयानी का किरदार निभाना मुझे एक बहुमुखी भूमिका में डूबने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। यह चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प दोनों है। इसमें किरदार की कई परतें हैं। जिससे देवयानी का उद्देश्य समझना मुश्किल हो जाता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, शो में प्रवेश के पीछे देवयानी के असली इरादे धीरे-धीरे सामने आएंगे। जिससे उनके किरदार में और अधिक गहराई नज़र आएगी। मैं 'किस्मत की लकीरो से', शो का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को उसी स्नेह के साथ अपनाएंगे जैसा उन्होंने मेरे अन्य किरदारों के साथ किया है।"

देवयानी का किरदार शो में लाएगा नया मोड़
दरअसल, हाल ही के एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रद्धा ने समाधि लेने के अपने इरादे की अनाउंसमेंट करते हुए अपनी शक्तियां रोशनी को दे दी हैं। जिसके बाद आग से सामना होने पर वो अपना धोखा सभी के सामने कबूल कर लेती है। ऐसे में श्रद्धा सुरक्षित बाहर निकल आती है और रोशनी के धोखे को सबके सामने लाकर रख देती है। जैसा कि 'किस्मत की लकीरों से' शो अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते आ रहा है। इसी बीच देवयानी के रूप में शिवानी गोसाईं का किरदार कहानी में एक नया आयाम जोड़ने के लिए तैयार है। जो आने वाले एपिसोड में रोमांचक मोड़ और बदलाव लाने का वादा करता है।

5379487