Logo
election banner
Video: दबंग खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सलमान और उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंची हैं। इस दौरान शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी नजर आईं।

Shilpa Shetty Meets Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के साथ हाल ही में हुई घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है। 14 अप्रैल को उनके मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी की घटना से इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक, हर किसी का दिल घबरा गया है। फायरिंग की घटना होने के बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की हस्तियां सलमान खान और उनके परिवार का हाल जानने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।

घटना के बाद सलमान के भाई व अभिनेता अरबाज खान, वाइफ शूरा, बहन अर्पिता अपनी फैमिली से मिलने पहुंचे थे। वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और पूर्व कांग्रेस नेता बाबा सिद्दकी दबंग खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने को-स्टार व करीबी दोस्त सलमान का हाल जानने के लिए उनके घर पहुंची हैं। शिल्पा उस वक्त पहुंची हैं जब उनके पति राज कुंद्रा पर ईडी की कानूनी कारर्वाई हुई है।

राज कुंद्रा पर ईडी का एक्शन
आपको बता दें, गुरुवार, 15 अप्रैल को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने कानूनी कारर्वाई की है। राज कुंद्रा पर ईडी ने बिटकॉइन पोंजी घोटाले से जुड़े एक मामले पर 97.79 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है। इसी बीच एक्ट्रेस गुरुवार को सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंची हैं।

सलमान से मिलीं शिल्पा शेट्टी
इस दौरान शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी नजर आईं। एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें शिल्पा अपनी मां सुनंदा के साथ अभिनेता के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में कड़ी सुरक्षा के साथ कार से आती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान और उनके परिवार के साथ हाल ही में हुई फायरिंग घटना के चलते शिल्पा उनसे हाल चाल पूछने उनके घर पहुंची हैं। हालांकि अभी तक इस मुलाकात की असल वजह क्लियर नहीं हुई है।

बता दें, दोनों स्टार्स एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा शिल्पा और सलमान अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों ने 'औजार' (1997) , 'गर्व: प्राइड एंड ऑनर' (2004), 'फिर मिलेंगे' (2004), 'शादी करके फंस गया यार' (2006) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

5379487