Logo
election banner
Shemaroo Umang: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' का टीज़र जारी कर दिया है। वहीं शो की पहली झलक सामने आने के बाद दर्शक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है।

Shemaroo Umang: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' का टीज़र जारी कर दिया है। वहीं शो की पहली झलक सामने आने के बाद दर्शक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है। टेलीविजन क्वीन एकता कपूर अपने सक्सेस सीरियल्स से पॉपुलर हुई हैं। टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, बालाजी टेलीकॉम के जरिए सास बहू का मसाला हो या फिर प्यार में डूबे कपल्स की कहानी, अपने सीरियल्स में हर बेजोड़ कहानी को दर्शकों के सामने पेश करती रहती हैं।

टीवी शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' का टीजर रिलीज
दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अपने दर्शकों के लिए एक नया टीवी शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' का शेमारू उमंग पर टीजर जारी किया है। ववहीं इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली स्वाति शर्मा के साथ अभय भार्गव, ख्याति केसवानी, भरत अहलावत, ऐश्वर्या अहेर, वेरोनिका तलरेजा सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

 मुख्य किरदार में नजर आएंगी आशी
बता दें, टीज़र में, मुख्य किरदार निभाने वाली आशी, दिल को छू लेने वाली एक मासूम लड़की के किरदार में नज़र आ रही हैं। एक खूबसूरत पारिवारिक फोटोशूट के बीच, परिवार के सदस्यों के साथ उनका नाजुक बंधन साफ़ झलकता है। जहां कुछ लोगों के दिल के बहुत करीब नज़र आती है जबकि कुछ लोगों के मन में उन्हें लेकर मनमुटाव है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस शो का प्रोमो आशी और उनके लाइफ की किस बातों को उजागर करता है। आशी  की यह यात्रा आपके दिल को लुभाने के लिए तैयार है, जिसे देखना दर्शकों के लिए भी बहुत मजेदार होगा। इसके साथ ही 'चाहेंगे तुम्हें इतना' की दिल छू लेने वाली कहानी आपको शो में बांधे रखने का वादा करती है। वहीं एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुभव के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि 'चाहेंगे तुम्हें इतना' यह दिल को छू लेने वाला शो जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर मौजूद होने वाला है। तो इसे जरूर देखें शेमारू उमंग पर।
 

jindal steel
5379487