Logo
election banner
Shemaroo Umang: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शुरू होने में मात्र कुछ ही दिन बाकी है। वहीं शो में स्वाति शर्मा और भरत अहलावत मुख्य भूमिका में है और 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो 20 फरवरी, 2024 से हर सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे शेमारू उमंग पर प्रसारित हेगा। 

Shemaroo Umang: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शुरू होने में मात्र कुछ ही दिन बाकी है। वहीं शो की रिवील डेट सामने के बाद दर्शक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है। वहीं टेलीविजन क्वीन एकता कपूर अपने सक्सेस सीरियल्स से पॉपुलर हुई हैं। इसके साथ ही टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, बालाजी टेलीकॉम के जरिए सास बहू का मसाला हो या फिर प्यार में डूबे कपल्स की कहानी, अपने सीरियल्स में हर बेजोड़ कहानी को दर्शकों के सामने पेश करती रहती हैं।

इस दिन से शुरू होगा 'चाहेंगे तुम्हें इतना'
दरअसल, इस शो की कहानी, आशी की जिंदगी के सफर और उसके ससुर के अलग नजरिए को दर्शाती है। इस शो में उसके ससुर का किरदार हमेशा से टेलीविज़न पर दिखाने वाले एक सख्त और कठोर इंसान जैसे पारंपरिक चित्रणों से बिल्कुल हटकर है। वहीं शो में स्वाति शर्मा और भरत अहलावत मुख्य भूमिका में है और 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो 20 फरवरी, 2024 से हर सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे शेमारू उमंग पर प्रसारित होगा। 

शो की कहानी 
आपको बता दें, इस शो को टेलीविजन इंडस्ट्री की रानी कही जाने वाली एकता कपूर ने बनाया है। 'चाहेंगे तुम्हें इतना' की कहानी रिश्तों की मुश्किलों की कहानी पर आधारित है। जो आशी और उसके ससुर बीच होने वाले पवित्र और अनोखे बंधन को दर्शाती है। कि वो उसके ससुर होते भी हमेशा उसका साथ देते है और आशी के जीवन में उसके ससुर जी का व्यक्तित्व ही उसके पिता समान है। वहीं इस शो में आशी का किरदार इस प्रकार है कि एक लड़की जिसकी  कम उम्र में शादी हो जाती है, लेकिन कुछ परिस्थितियों की वजह से वो अपने पति को खो देती है।

एकता कपूर ने अपनी अपकमिंग शो को लेकर कहा
वहीं शो के बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने कहा, "मेरे हर प्रोजेक्ट में, मेरा लक्ष्य ऐसी कहानियाँ प्रदर्शित करना है, जो दर्शकों से जुड़ें। 'चाहेंगे तुम्हें इतना' मेरे दिल में एक खास जगह बनाई है क्योंकि यह ससुर और बहू के रिश्ते को एक अनोखी दिशा देता है। इस शो में हमने ससुर के किरदार को एक खास नजरिए से दिखाया है। शो एक ऐसे ससुर की कहानी दर्शाता है, जो एक बहु के जीवन में पिता की भूमिका निभाता है, अपनी बहू की क्षमता को पहचानता है और उसकी आकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करता है। जैसे-जैसे दर्शक आशी की जर्नी के साथ आगे बढ़ेंगे, वे उसके किरदार की गहराई से जुड़ते जाएंगे और अपने जीवन के मुश्किलों के बीच अपने परिवार को प्राथमिकत देने में आने वाली चुनौतियों को स्क्रीन पर देखेंगे। शो में हर किरदार की एक अहम भूमिका है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि दर्शक इस कहानी को बहुत प्यार देंगे। मुझे पूरा विश्वास है ये शो की कहानी समाज के विचारों में बदलाव लाएगी।"

स्वाति ने आशी के किरदार का शेयर किया एक्सपीरियंस
'चाहेंगे तुम्हें इतना' में आशी का किरदार निभा रहीं स्वाति शर्मा ने अपनी एक्साइटेमेंट को शेयर करते हुए कहा, "जब 'चाहेंगे तुम्हें इतना' की कहानी मुझे सुनाई गई, तो मैं तुरंत आशी के किरदार की ओर अट्रैक्ट हो गई। इस शो में बहु और ससुर के रिश्ते का एक नया नजरिया मेरे सामने आया। आशी प्रेम, त्याग और पारिवारिक बंधन एक अहम हिस्सा है जो अपनी इच्छाओं से ज्यादा अपने परिवार को प्राथमिकता देती है। इस किरदार को निभाने से मुझे अपनी व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने का मौका मिला है। मुझे उम्मीद है कि आशी के किरदार का पूरा सफर उसकी पूरी कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।"

सिद्धार्थ का रोल प्ले कर रहे भरत ने कही ये बातें
वहीं शो में सिद्धार्थ का मुख्य किरदार निभा रहे भरत अहलावत ने कहा, "चाहेंगे तुम्हें इतना' में सिद्धार्थ का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव है। यह एक बहुस्तरीय भूमिका है, जो हर अभिनेता का सपना होता है। सिद्धार्थ सिर्फ एक किरदार नहीं है; वह उन भावनात्मक संघर्षों का प्रतिनिधित्व करता है, जिनका सामना कई लोग रिश्तों में करते हैं। कहानी प्यार, वफादारी, पसंद और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाती है, और मुझे विश्वास है कि यह कहानी दर्शकों को शो देखने के लिए मजबूर कर देगी।"

5379487