Logo
election banner
Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी टीम का मैच देखने के लिए फैमली संग कोलकाता पहुंचे हैं। जहां उनके साथ सुहाना खान और अबराम खान भी नजर आए। इस दौरान तीनों कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।

Shahrukh Khan: इन दिनों देशभर में लोगों के सिर पर आईपील का खुमार देखा जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी आईपील को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। वहीं अब सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी टीम का मैच देखने के लिए फैमली के साथ कोलकाता पहुंच गए हैं। हलांकि, आईपीएल के दौरान अक्सर सुपरस्टार को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है। 

 फैमली संग मैच देखने कोलकाता पहुंचे किंग खान
दरअसल, अब तक मैच अलग-अलग शहरों में हो चुके हैं। लेकिन इस बार का मैच कोलकाता में होने जा रहा है। वहीं अपनी टीम को चीयर करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान भी कोलकाता पहुंच चुके हैं। इस दौरान उनके साथ उनके बच्चें सुहाना खान और अबराम खान भी मैच देखने आए हैं। केकेआर का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से होने वाला है और यह मैच आज शाम यानी रविवार 14 अप्रैल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।  

सिक्योरिटी देख फैंस हुए हैरान
इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि तीनों ही कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में सिक्योरिटी इतनी ज्यादा नजर आ रही है कि शाह रुख को देखना भी काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं एयरपोर्ट के बाहर दूर-दूर तक सिर्फ पुलिस फोर्स और सिक्योरिटी ही नजर आ रही है। लेकिन इससे पहले ऐसा नहीं हुआ है कि जब किंग खान या किसी भी सेलेब्स को इस तरह की सिक्योरिटी दी गई हो। इस वायरल वीडियो को देख फैंस हैरान रह गए हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "सुरक्षा तो देखो!! यार..."

पहले भी किंग खान बढ़ा चुके हैं हौसला 
आपको बता दें, किंग खान इससे पहले भी कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही विशाखापत्तनम में दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के मैच में भी शाहरुख अपनी टीम को चीयर करते भी नजर आए थे और इस मैच में केकेआर ने जीत भी हासिल की थीं।  

5379487