Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' की रिलीड डेट अनाउंस कर दी है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। आप कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं, आइए जानते हैं...

Ae Watan Mere Watan Release Date: बॉलीवुड डीवा सारा अली खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में आगामी फिल्म 'मर्डर मुबारक' से स्टार कास्ट का पर्दा उठा था जिसमें सारा अली खान भी अलग भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर अपडेट दिया है। 

सारा अली खान की आगामी फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का पहला लुक सामने आते ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ते हुए फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

फिल्म का फर्स्ट टीजर जारी 
फिल्म के मेकर्स और एक्ट्रेस सारा अली खान ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' इस साल मार्च के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सारा लीड एक्ट्रेस हैं। सारा अली खान ने आज वर्ल्ड रेडियो डे 2024 के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ऐ वतन मेरे वतन का एक मोशन टीजर जारी किया है। टीजर के बैकग्राउंड में सारा का डायलॉग सुनाई दे रहा है जिसमें वह कहती हैं, ‘नमस्ते देशवासियों, तैयार हो जाइए अग्रेजों से आजादी की आखिरी लड़ाई के लिए... मैं हूं ऊषा और ये है देश का रेडियो।’ ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है।

फिल्म में इस रोल में हैं सारा 
'ऐ वतन मेरे वतन' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो भारत में अंग्रेजों की हुकूमत के वक्त की कहानी बयां करेगी। इस फिल्म में सारा अली खान एक स्वंतत्रत सेनानी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में भारत की आजादी की लड़ाई में भूमिका निभाने वालीं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के रोल में सारा नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में सचिन खेडकर, स्पर्श श्रीवास्तव, ऐलेक्स ओ नील, आर भक्ति क्लेन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

कब और कहां होगी रिलीज 
सारा के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी फिल्म का टीजर शेयर किया है। आपको बता दें ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

5379487