Logo
election banner
Sanjay-Manyata Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता दत्त 11 फरवरी यानी आज अपनी शादी की 16वीं वेडिंग एनवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच संजय ने भी अपनी लेडी लव मान्यता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है।

Sanjay-Manyata Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता बॉलीवुड इंडस्ट्री कपल्स में से एक माने जाते है। वहीं आज दोनों अपनी 16वीं सालगिरह माना रहे है। इसी बीच मान्यता और संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने जिंदगी के हसीन पलो को याद किया है। इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के लिए स्पेशल नोट लिखकर एनवर्सरी विश किया है।

संजय दत्त और मान्यता की लव स्टोरी की शुरुआत
दरअसल, संजय दत्त और मान्यता की पहली मुलाकत तब हुई थी, जब वह बी ग्रेड फिल्म "लवर्स लाइक अस ' पर काम कर रही थी। वहीं मान्यता को पहली नजर में देखकर ही उन्हें प्यार हो गया था। अब इन दोनों कपल्स की शादी के 16 साल हो गए है और इनके दो बच्चे भी है, जिसमें  एक बेटी और एक बेटा है। संजय और मान्यता को कई बार साथ में काम करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

11 फरवरी साल 2008 में रचाई थी शादी
आपको बता दें, 11 फरवरी साल 2008 में संजय दत्त और मान्यता ने शादी रचाई थी। ऐसे में आज अपनी 16 वेंडिंग एनवर्सिरी पर संजय ने एक वीडियो शेयर किया है। वहीं इस अंदाज में अपनी पत्नि को वेडिंग एनवर्सरी विश करते हुए कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन दिया, शादी की सालगिहरह मुबारक हो मां, मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने जो मुझे 2 सबसे अद्भुत बच्चे दिए हैं, उसके लिए थैंक्यू, मां आपको सबसे अधिक प्यार करता हूं मां, मैं जब तक इस दुनिया में रहूंगा, अंत तक आपके साथ रहूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

 

मान्यता ने खास अंदाज नोट लिख किया विश
वहीं मान्यता ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, Sweet sixteen!!हमारी जिंदगी के खट्टे-मीठे अनुभवों का जश्न, आपसे हमेशा प्यार है। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है और एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।
 

jindal steel Ad
5379487