Logo
election banner
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुआ फायरिंग मामले पर उनके पिता सलीम खान के कहा है कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। बता दें, मंगलवार को सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी।

Salman Khan Galaxy Firing Case: बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग का मामला गर्माया हुआ है। इस घटना ने इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक को हिलाकर रख दिया है। इस मामले के चलते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार (16 अप्रैल) को सलमान खान के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। सीएम शिंदे ने बॉलीवुड एक्टर और उनके पूरे परिवार को अतिरिक्त सुरक्षा देने की बात कही है। वहीं अब इस मामले पर आधिकारिक तौर पर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान भी सामने आ गया है।

सलीम खान ने कही ये बात
'इंडिया टुडे' के साथ बातचीत में, दंबग खान के पिता सलीम खान ने कहा है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और इसमें शामिल लोगों पर कारर्वाई कर रही है। उन्होंने मामले में शामिल आरोपियों को लेकर कहा- "ऐसे जाहिल लोगों के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है, जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना। हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने हमें और हमारे करीबियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे (पुलिस) काम कर रहे हैं।"

काम पर बने रहेंगे सलमान
सलीम खान ने आगे ये भी बताया है कि क्योंकि ये मामला पुलिस के पास है, इसलिए उन्हें व उनके परिवार को इस घटना के बारे में पब्लिकली बात न करने की सलाह दी गई है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अभिनेता सलमान खान अपने सामान्य शेड्यूल पर काम करने की सलाह दी गई है।

सीएम शिंदे ने सलमान के परिवार से की मुलाकात
बता दें, 16 अप्रैल को महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचकर उनसे और उनके पिता सलीम खान के साथ मुलाकात की थी। इसका वीडियो न्यूज एजेंसी 'एएनआई' ने जारी किया है जिसमें सीएम शिंदे, सलमान खान और उनके पिता से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

मुलाकात के बाद सीएम शिंदे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उनकी सरकार पूरी तरह से सलमान खान और उनके परिवार के साथ खड़ी है और उन्होंने अधिकारियों को मामले की गंभीरता से जांच के आदेश भी दिए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में पकड़ाए गए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की जा रही है और इसमें जो भी शामिल है उसे बख्शा नहीं जाएगा।

14 अप्रैल को हुई घटना
आपको बता दें, रविवार, 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी। 2 बाइक सवार हमलावरों ने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी जिसमें 3 गोलियां बिल्डिंग की दीवार पर लगी थीं। इस मामले में दोनों आरोपी शूटर गरिफ्तार हो चुके हैं।

jindal steel Ad
5379487