Logo
election banner
Anupama Spoiler 17 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज शाह परिवार के बच्चो को पैसे देगा और उनको खूब प्यार करेगा। वहीं ये सब देख आध्या थोड़ा मायूस हो जाएगी।

Anupama Spoiler 17 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पूरा शाह परिवार रामनवमी पूजा में जाता है। वहीं अनुज भी श्रुति और आध्या के साथ शादी से पहले राम जी का ऑर्शीवाद लेने के लिए जाता है। 

बच्चों को रामलीला की कहानी बताएगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार और कपाड़िया फैमली रामलिला देखने जाएंगे। तभी बच्चे पूछेंगे कि रामलिला क्यों मनाया जाता है। जिसके बाद अनुपमा सभी बच्चों को रामायण की स्टोरी बताएगी। वहीं अनुपमा कहेगी कि अहमदाबाद में खूब अच्छे से रामलीला मनाया जाता है। इस बीच वनराज कहेगा कि वहीं रामलीला है ना जिसमें बापू-जी रावण बने थे। वनराज की बात सुनकर सब हंसने लगेंगे। 

शाह परिवार के बच्चे करेंगे रामलीला
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां सभी शाह परिवार और कपाड़िया फैमली रामलीला देखेने के लिए गए होंगे। वहां ट्रैफिक में फंसने की वजह से कलाकार नहीं पहुंच पाएंगे। जिसके बाद होस्ट आकर सबको बताएगा कि आज रामलीला नहीं हो पाएगा और ये सुनकर ऑडियंस गुस्सा होने लगेंग। तभी अनुपमा बोलेगी कि ''आप लोग मुझे कुछ वक्त दीजिए और आज रामलीला होगा।'' वहीं फिर वो सभी बच्चों को अपने साथ लेकर जाएगी। इस दौरान तोषू और वनराज उसका मजाक बनाएंगे और तोषू कहेगा कि ''फिर मम्मी कुछ ऐसा ना कर दें। जिससे हमें शर्मिंदा होना पड़े।''  

अनुज को बच्चों से यूं प्यार करता देख मायूस होगी आध्या
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बच्चों को रामलीला के लिए तैयार करेगी। जिसके बाद सभी बच्चे स्टेज पर रामलीला करेंगे और उनके देख शाह परिवार बेहद खुश होगा। वहीं फिर बा, श्रुति और अनुज को शादी के लिए आर्शीवाद देंगी। इस बीच डिंपी अनुज से कहेगी कि ''पापा ने हमारी शादी के लिए हां बोल दिया है तो आप हमारी शादी में जरूर आइएगा'' हलांकि, इसके बाद अनुज शाह परिवार के बच्चो को पैसे देगा और उनको प्यार करता देख आध्या मायूस हो जाएगी। जिसके बाद बा और बापूजी भी उसे पैसा देंगे। तभी बा उससे कहेंगी कि ''थोड़ा गुस्सा कम किया करों। ''

jindal steel
5379487