Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुआ फायरिंग मामले को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अभिनेता से उनके घर पहुंचकर मुलाकात की है। सीएम शिंदे ने इस मामले में शामिल दोषियों पर कड़ी कारर्वाई की चेतावनी दी है।

Salman Khan Galaxy House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग का मामला गर्माया हुआ है। हर कोई इस घटना से स्तब्ध है। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार (16 अप्रैल) को सलमान खान के आवास पहुंचे जहां उन्होंने अभिनेता से मुलाकात की। इस दौरान सीएम शिंदे ने बॉलीवुड एक्टर से बातचीत की और उनकी सुरक्षा को लेकर भरोसा जताया है।

सलमान के घर पहुंचे सीएम शिंद
16 अप्रैल को महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचकर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के साथ मुलाकात की जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी 'एएनआई' ने जारी किया है। वीडियो सलमान खान के आवास के अंदर का है जिसमें सीएम शिंदे के अलावा पूर्व कांग्रेस नेता बाबा सिद्दिकी और उनके बेटे जीशान सिद्दिकी भी नजर आ रहे हैं। वहीं सीएम शिंदे ने फायरिंग मामले में गंभीरता से जांच का भरोसा दिलाया है। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि सरकार पूरी तरह से सलमान खान और उनके परिवार के साथ खड़ी है और उन्होंने अधिकारियों को मामले की गंभीरता से जांच के आदेश भी दिए हैं। 

'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा'
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्टर व उनके पूरे परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। उन्होंने कहा- "हमारी पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। हम इस केस में पूरी जड़ तक जाएंगे। दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया है... उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। जो भी इसमें शामिल है, उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।" उन्होंने मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम शामिल होने पर कहा कि, "मुंबई में पूरी तरह से अंडरवर्ल्ड खत्म हो गया है और यहां पर किसी की दादागिरी नहीं चलेगी। आगे ऐसी कोई घटना ना हो उसकी भी हमारी जिम्मेदारी रहेगी।"

दो आरोपी गिरफ्तार
बता दें, रविवार, 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी। 2 बाइक सवार हमलावरों ने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी जिसमें 3 गोलियां बिल्डिंग की दीवार पर लगी थीं। इस मामले में दोनों आरोपी शूटर गरिफ्तार हो चुके हैं, जिन्हें मंगलवार (16 अप्रैल) को मुंबई लाया जा चुका है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

5379487