Logo
election banner
Kareena Kapoor New Year Vacation: क्रिसमस के बाद अब बी-टाउन के सितारे नए साल का जश्न मनाने की तैयारी में हैं। जहां पहले आलिया भट्ट अपने परिवार साथ हॉलिडे एंजॉय करने विदेश गई है, वहीं अब करीना कपूर भी नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हो गई हैं।

करीना कपूर न्यू ईयर वेकेशन: क्रिसमस के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नए साल के जश्न मनाने की तैयारी में हैं। हाल ही में जहां पहले आलिया भट्ट पति रणबीर और बेटी राहा के साथ छुट्टियां मनाने विदेश गई है , वहीं अब करीना कपूर खान भी नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हो गई हैं। करीना ने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर और जेह के साथ स्विट्जरलैंड के लिए निकली है, और उन्होंने बेहद प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

आपको बता दें कि इससे पहले करीना और सैफ को अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिसमें वे विंटर वेकेशन के दौरान एडवेंचर पर निकले थे। ये कपल अपने बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने गए थे और अब स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो गए है। ऐसे में करीना ने फ्लाइट से जेह की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में जेह नीले रंग का स्वेटर पहने फ्लाइट की खिड़की से बाहर देखते हुए नजर आ रहे हैं। बाहर आसमान की ओर देखते हुए छोटे नवाब अपनी उंगली से कुछ इशारे करते भी नजर आ रहे हैं।

जेह की क्यूट तस्वीर वायरल 

जेह की इस फोटो को शेयर कर करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'बेबी इन द आल्प्स।' इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने स्विट्जरलैंड का झंडा भी लगाया है। जिससे पता चल रहा है कि वह और उनका परिवार छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड जा रहे हैं। इससे पहले करीना ने फ्लाइट की एक और स्टोरी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें दो लोगों के पैर नजर आ रहे थे। एक पैर करीना का था और दूसरा सैफ का। करीना ने अपने जूते एक्सपोज करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ढलान के लिए तैयार, ठीक है।'

मक्के दी रोटी, सरसों दा साग
आपको बता दें कि हाल ही में करीना ने पटौदी पैलेस में अपने परिवार के साथ खूब मस्ती की। एक्ट्रेस ने पोस्ट किया था कि उन्होंने पटौदी पैलेस में अपने बगीचे में उगाई गई कॉर्नब्रेड और सरसों का साग खाया था। करीना ने खाने की अपनी और सैफ की तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

jindal steel Ad

Latest news

5379487