Logo
कन्नड़ एक्टर दर्शन और उनकी को-स्टार पवित्रा गौड़ा को रेणुका स्वामी की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में कुछ लोगों ने कहना है कि पवित्रा एक्टर दर्शन की पत्नी हैं। लेकिन अब उनके वकील ने इस बात की सच्चाई बताई है।

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर दर्शन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्टर और उनकी को-स्टार पवित्रा गौड़ा सहित 11 लोगों पर रेणुका स्वामी की हत्या का आरोप लगा है। वहीं पुलिस ने इस मामले के शक में सभी को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे लगातार पूछताछ जारी है। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि पवित्रा एक्टर की दूसरी पत्नी है। वहीं अब एक्टर के वकील ने इस पर बात की और सच्चाई बताई है। 

एक्टर के वकील ने बताई सच्चाई !
दरअसल, हाल ही में अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस स्टेशन में दर्शन से मुलाकात के बाद उनके वकील अनिल बाबू ने मीडिया से बात करते वक्त पवित्र गौड़ा और एक्टर के रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि ''मैं एक्टर की गिरफ्तारी के बाद उनसे दो बार मिल चुका हूं और साथ ही उनकी पत्नी, ससुराल और परिवार के दूसरे लोगों से भी मिला हूं। दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी मीडिया में पवित्रा गौड़ा को दर्शन की पत्नी बताए जाने से काफी अपसेट हैं।''

दर्शन और पवित्रा के बीच कोई और रिश्ता नहीं है 
इसके साथ ही वकील ने आगे कहा कि ''विजयलक्ष्मी मीडिया और कर्नाटक के लोगों को ये बताना चाहती हैं कि वो ही एक्टर दर्शन की इकलौती कानूनी रूप से पत्नी हैं। उनके अलावा कोई और नहीं है। यहां तक कि दर्शन का एक बेटा भी है। पवित्रा गौड़ा उनकी सिर्फ को-एक्टर और अच्छी दोस्त हैं। इसके अलावा उनके बीच कोई और रिश्ता नहीं है।''

पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी नहीं हैं
अनिल ने मीडिया से बात करते वक्त आगे बोला कि ''ये साबित करने के लिए कोई रिकॉर्ड नहीं है कि पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी हैं। अगर वो शादीशुदा होते तो कोई ना कोई डॉक्यूमेंट जरूर होता, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे ये साबित होता है कि वह दर्शन की पत्नी नहीं हैं और दर्शन की शादी सिर्फ विजयलक्ष्मी से हुई है।"

वकील ने दर्शन के हेल्थ को लेकर बात की
इस बीच दर्शन के हाल के बारे में पूछे जाने पर अनील बाबू ने कहा, "वह ठीक हैं, हम पुलिस की मौजूदगी में उनकी हेल्थ के अलावा उनसे ज्यादा सवाल नहीं पूछ सकते है, दर्शन के कंधे और टखने में दर्द है।" वकील ने आगे बोला कि "मीडिया ट्रायल चल रहा है और रिपोर्ट में पहले से ही दावा किया जा रहा है कि उन्हें 14 साल की सजा होगी। हम जरूरी दस्तावेज प्राप्त करने के बाद उचित समय पर सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे।"

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487