Logo
election banner
Ram Mandir Inauguration: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो गया है। वहीं रामलला के आगमन से कई हस्तियों की आंखे नम हो गई।

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो गया है। इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। वहीं अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री के हाथों से हुआ। इस ऐतिहासिक पल का हर कोई खुशी मना रहा है। साथ ही 22 जनवरी का दिन सभी के लिए एक ऐतिहासिक पल हो गया है। रामलला के आगमन के दौरान कई हस्तियों की आंखे नम हो गई।

 रामलला के आगमन से कई सितारों के छलके खुशी के आंसू
वहीं राम मंदिर बनने से सिंगर अनुराधा पौडवाल काफी इमोशनल हो गई। जिसके बाद उन्होंने कहा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब ईश्वर फैसला कर लेता है, तो उसे आने से कोई नहीं रोक सकता"

इसके साथ ही राम मंदिर बनने से सोनू निगम इतने खुश है कि माडिया से बात करते वक्त उनके आंखों से आसू छलक पड़े। वहीं एक्टर सोनू ने कहा, "अभी कुछ बोलने को है नहीं, बस यहीं आँसू बोलने को है।"

लोक गायिका और पद्म पुरस्कार से सम्मानित मालिनी अवस्थी ने रोते हुए कहा, " मेरे पास शब्द नहीं है। मैं नाच रही थी और खुशी के आंसू रो रही थी। (राम लला का) कितना दिव्य रूप है! हम भाग्यशाली हैं कि हम प्रौद्योगिकी के युग में हैं कि हम इसे बैठे-बैठे देख सकते हैं घर पर"

वहीं गायक-संगीतकार हरिहरन भी मीडिया से बात करते हुए काफी इमोशनल हो जाते है और कहते है, "मेरी आंखों में खुशी के आंसू थे...मैं इस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकता, यहां हर कोई बहुत खुश है।"

मनोज जोशी भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचें थे, वहीं जब उनसे राम मंदिर को लेकर सवाल किया गया तो वह जवाब देते हुए रो पड़े, उनकी आंखों से तुरंत आंसू छलक उठे, तभी उनके पास खड़े कुमार विश्वास उन्हें गले से लगा लेते हैं और कहते हैं, "यह बड़े सौभाग्य का क्षण है। इस क्षण के लिए लोगों ने 550 साल तक इंतजार किया, यह खुशी का त्योहार है।"


 

5379487