Logo
election banner
Ram Mandir : अयोध्या में  राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में जश्न का महौल है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह हनुमान गढ़ी मंदिर में साफ-सफाई करती हुई नजर आ रही है।

Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। चारों ओर "जय जय श्री राम" के नारे गूंज रहे हैं। वहीं पूरा देश अयोध्या नगरी में रामलला के भव्य स्वागत लिए तैयार है। अब प्राण-प्रतिष्ठा में मात्र कुछ ही घंटे बचे है। इसके साथ ही 22 जनवरी को हो रहे राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में राजनैतिक से लेकर बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होने जा रही है। वहीं धीरे-धीरे कर कई सेलेब्स अयोध्या पहुंच रहे है। 

एक्ट्रेस कंगना रनौत हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचकर की साफ-सफाई 
दरअसल,  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आयोध्या पहुंच गई है। एक्ट्रेस राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने यहां आईं है। वहीं कंगना हनुमान गढ़ी मंदिर भी पहुंची है जहां उन्होंने यज्ञ में हिस्सा लिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह हनुमान गढ़ी मंदिर में साफ-सफाई करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है, "हम अपने स्वच्छता अभियान के माध्यम से लोगों को प्रेरित करना चाहते हैं...शहर में सौंदर्यीकरण के साथ, अयोध्या वास्तव में सुंदर दिख रही है।"
 

कंगना ने कहा- "मेरा मन था कि मैं हनुमान मंदिर में आकर साफ-सफाई करूं"
इसी बीच एक्ट्रेस कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरा मन था कि मैं हनुमान मंदिर में आकर साफ-सफाई करूं।" वहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अयोध्या में हर जगह फूलों की सजावट हो रही है। सभी लोग भक्ति में भजनों में लीन है।"

5379487