Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं रकुल-जैकी की शादी में आलिया भट्ट और वेडिंग जैसी सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए जाएंगे।

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं अब ये कपल 21 फरवरी को एक-दूसरे के संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इसी बीच दोनों स्टार्स अपनी-अपनी फैमली संग गोवा पहुंच गए है।  इसके साथ ही हाल ही में होने वाले दूल्हा-दुल्हन को गोवा एयरपोर्ट स्पॉट भी किया गया था। 

आलिया और रणबीर जैसी होगी टाइट सिक्योरिटी
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी की शादी के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया है। वहीं इनकी शादी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के जैसा टाइट सिक्योरिटी रहने वाली है। दरअसल, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल साल 2022 में हुई थी। इन सितारों की वेडिंग एकदम टाइट सिक्योरिटी के साथ हुई थी। ई-टाइम्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर की शादी में यूसुफ इब्राहिम की सिक्योरिटी टीम को हायर किया गया था। वहीं अब रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की वेडिंग में भी यूसुफ इब्राहिम की टीम ही काम करने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यूसुफ इब्राहिम की होगी सिक्योरिटी टीम
आपको बता दें, कि यूसुफ इब्राहिम ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा, कि अगर हम सही तरीके से प्लान करें और अपने काम को अंजाम दें, तो ये इंतजाम करना इतना कठिन नहीं है। इसके साथ ही यूसुफ ने आगे कहा कि हमें प्राइवसी और सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखना हमारे लिए पहली प्रायोरिटी है और हम गेस्ट के साथ काफी इज्जत और मोहब्बत के साथ बात करते हैं, तो इससे सभी चीजें संभालने में आसानी हो जाती है।

रकुल और जैकी की शादी में होगा 'नो फोटो पॉलिसी'
न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी में 'नो फोटो पॉलिसी' को रखा गया है। क्योंकि ये दोनों ही कपल अपनी चीजों को प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसलिए वे नहीं चाहते है कि उनकी शादी की कोई भी बाहर आएं। वो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करेंगे। इसके साथ ही शादी में आए मेहमानों के फोन भी टाइट सिक्योरिटी के चलते जमा करवाए जा सकते हैं।

5379487