Logo
election banner
बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और लव बर्ड्स सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसी बीच अब कपल की शादी का कार्ड भी ऑनलाइन सामने आ गया है। 

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई सेलेब्स इस साल शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा-नुपुर ने साल की शुरुआत में शादी की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में सात फेरे लिए थे, और हाल ही में अंबानी परिवार के घर भी शादी की शहनाईयां बजनी शुरू हो चुकी हैं।

इसी बीच अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और लव बर्ड्स सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों से ही पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। वहीं अब इस कपल की शादी का कार्ड भी ऑनलाइन सामने आ गया है। 

पुलकित-कृति का वेडिंग कार्ड लीक
बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लगभग 5 साल से रिलेशनशिप में है और अब वे अपने रिश्ते को और मजबूद करने जा रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति-पुलकित इस साल मार्च के महीने में शादी रचाएंगे। इसी बीच इंटरनेट पर कपल की शादी के कार्ड की झलक भी सामने आ गई है। ऑनलाइन सामने आए वेडिंग कार्ड की इस तस्वीर में कपल का एनिमेटेड वर्जन, प्यार, म्यूजिक और सुंदर सा व्यू दिख रहा है

ऐसा है वेडिंग कार्ड
शादी के कार्ड की बात करें तो इसमें दो लोग चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, इसमें कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का ही एनिमेटेड कैरेक्टर नजर आ रहा है। कार्ड में घर के बालकनी के व्यू की झलक है जिसमें पुलकित हाथ में गिटार लिए बालकनी में बैठे हुए हैं और उनके साथ कृति भी म्यूजिक का आनंद लेती दिख रही हैं। उनके आस-पास उनके डॉग्स भी बैठे दिख रहे हैं। कार्ड पर लिखा है- 'अपने लोगों के साथ इस जश्न को मनाने का सब्र नहीं हो रहा है। लव पुलकित एंड कृति।'

इस दिन होगी शादी
पुलकित और कृति ने अभी तक अपनी शादी की डेट रिवील नहीं की है। खबरों के मुताबिक दोनों मार्च 2024 के दूसरे हफ्ते में शादी कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में कपल के करीबी सोर्स ने बताया था कि कृति और पुलकित इस साल 13 मार्च को सात फेरे लेंगे। हालांकि, अभी तक इस बात पर ऑफिशियल मुहर नहीं लग पाई है।

कृति ने दी थी शादी की हिंट
बीते दिनों वैलेंटाइन डे के मौके पर कृति खरबंदा ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन से उनकी शादी की खबरों ने तलू पकड़ लिया था। उन्होंने लिखा था- 'लेट्स मार्च टुगेदर हैंड इन हैंड'। यानि 'इस मार्च को हम अपना बनाते हैं'। इस कैप्शन के बाद से ही कपल के मार्च के महीने में शादी करने के कयास लगने शुरू हो गए हैं। 

5 साल से रिश्ते में है कपल
बता दें, पुलकित और कृति लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म 'पागलपंती' के दौरान हुई थी जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ बीते 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। वहीं डेटिंग के इतने समय बाद अब पुलकित और कृति भी जल्द शादी करने जा रहे हैं। 

5379487