Logo
election banner
बॉलीवुड लव बर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा लंबे समय तक डेटिंग के बाद अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की वेडिंग डीटेल्स सामने आ गई हैं और इसी के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी तक की कन्फर्म तारीख का भी खुलासा हो गया है।

Pulkit-Kriti Wedding: टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक इन दिनों शादियों की शहनाईयां गूंज रही हैं। बॉलीवुड लव बर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा लंबे समय तक डेटिंग के बाद अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स अपने वेडिंग वेन्यू पर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। ये कपल दिल्ली एनसीआर की एक शानदार लोकेशन में शादी रचाएंगे। इसी बीच कपल की शादी की डीटेल्स भी सामने आ गई हैं।

होमटाउन में शादी करेंगे पुलकित-कृति
शादी की तैयारियों के बीच पुलकित और कृति के घर भी सज-धज कर तैयार हो गए हैं। दोनों अपनी शादी के लिए मुंबई से रवाना हो चुके हैं। खबरें हैं कि पुलकित और कृति खरबंदा अपने होमटाउन दिल्ली में शादी के सात फेरे लेंगे। इसके लिए दिल्ली, एनसीआर की लोकेशन पर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत हेटल को वेडिंग वेन्यू के लिए चुना गया है। यहां कपल अपने परिवार, करीबी रिश्तेदारों और क्लोज़ फ्रेंड्स के बीच शादी करेंगे। इसी बीच कपल की प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक की कन्फर्म डेट्स सामने आ गई हैं।

इस दिन से शुरू होंगे शादी के फंक्शन
सोशल मीडिया पर सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलकित-कृति के प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज बुधवार यानि 13 मार्च से शुरू हो जाएंगे। ये शादी तीन दिन तक चलेगी जिसमें मेहंदी, हल्दी, कॉकटेल पार्टी के बाद विवाह की रस्में होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 मार्च को कपल की हल्दी की रस्में होंगी जिसके बाद उसी रात कॉकटेल पार्टी रखी जाएगी। इसके बाद 15 मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगें।

इंटीमेट होगी वेडिंग सेरेमनी
बताया जा रहा है कि कपल दिल्ली-एनसीआर के मानेसर में आलीशान आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में शादी करेंगे। इस ग्रैंड होटल में चार प्रेसिडेंशियल विला और 100 सुइट्स हैं, जिनमें से कुछ में सेमी-प्राइवेट पूल, एक वॉक-इन टेरेस है। ये 300 एकड़ में फैला हुआ एग लग्जरी होटल है। खबरों के अनुसार कपल इस होटल में अपने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिंग करेंगे।

बता दें,  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इसी के चलते कपल ने अपने होमटाउन को वेडिंग डेस्टिनेशन चुना है। वहीं 13 मार्च से 15 मार्च तक इस ग्रैंड होटल में कपल के प्री-वेडिंग से लकर शादी तक की रस्में होंगी जिसमें मेहंदी, हल्दी, संगीत के फंक्शन के बाद दोनों शादी रचाएंगे। लगभग 5 साल तक डेटिंग के बाद ये कपल एक-दूजे के होने जा रहे हैं। 

5379487