Logo
election banner
बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रिंयका चोपड़ा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की कजन बहन मीरा चोपड़ा ने शादी रचा ली है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लिए हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Meera Chopra Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की शहनाईयां गूंज रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फरवरी माह में शादी की थी। वहीं अब बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजन बहन मीरा चोपड़ा ने भी शादी रचा ली है।

मीरा ने बॉयफ्रेंड रक्षित से रचाई शादी
40 साल की मीरा चोपड़ा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) के साथ सात फेरे लिए हैं। इसी बीच अभिनेत्री की शादी से पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। कपल ने 12 मार्च को जयपुर की आलीशान लोकेशन में शादी की है। 11 मार्च से ही एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी के फंक्शन रखे गए। वहीं 12 मार्च को मीरा-रक्षित ने साथ फेरे लिए। इस ग्रैंड वेडिंग से कपल की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं जिसे देख फैंस भी न्यूली वेड्स को शादी बधाईयां दे रहे हैं।

शेयर कीं शादी की तस्वीरें
एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दूल्हेराजा रक्षित केजरीवाल के साथ शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ब्राइडल एंट्री से लेकर वरमाला तक की झलकियां हैं। पहली फोटो में रक्षित और मीरा शादी के मंडप में खड़े हैं जहां रक्षित उनके गले में वरमाला डालते दिख रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें छेड़ते हुए अपने सिर पीछे कर रही हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों खुशी-खुशी वरमाला डाले दूल्हा-दुल्मन बने दिख रहे हैं, तो कई तस्वीरों में कपल वरमाला के बाद कैमरा के सामने पोज़ देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा-  "अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें। हर जनम तेरे साथ, इसी के साथ हैशटैग #MeRa भी लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

पेस्ट कलर छोड़ लाल जोड़े में दुल्हन बनीं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी के बाद से ही बॉलीवुड में ब्राइडल आउटफिट के लिए पेस्टल कलर काफी ट्रेंड में आ गया है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस पेस्टल रंग के शादी के आउटफिट में दुल्हन बनीं हैं। लेकिन मीरा पुरानी परम्परा को अपनाते हुए लाल जोड़े में दुल्हन बनीं। उन्होंने बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही लाल लहंगा अपनी शादी में पहना। उन्होंने शादी के लिए सब्यसाची का लाल रंग का लहंगा चुना जिसके साथ हैवी चोकर, इयररिंग्स, मांग टीका, नथ, कलीरा और लाल चूड़ियों की ज्वेलेरी के साथ अपने लुक को पूरा किया।

5379487