Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में रोम में आयोजित हुए बुल्गारी के एक इवेंट में शामिल हुई थीं जहां उनका नया लुक देखने को मिला। इस दौरान उनके नेकलेस ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं। इंटरनेशनल लेवल पर वह भारत को कई बार प्राउड कराती हैं। उनका फैशन सेंस और स्टाइलिंग किसी से पीछे नहीं है। हर इवेंट, पार्टीज़ और फंक्शन में उनका एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। हाल ही में प्रियंका ने रोम में आयोजित बुल्गारी के इवेंट में शिरकत की जहां उनका जबरदस्त लुक देखने को मिला।

Priyanka Chopra
 

इटली, रोम में बुल्गारी के 140वीं एनिवर्सी के गाला डिनर के लिए प्रियंका चोपड़ा भी इवेंट में पहुंची थीं। एक्ट्रेस पार्टी में ग्लैमरस अवतार में दिखीं। आउटफिट से लेकर स्टाइलिंग तक, हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थमा।

Priyanka Chopra
 

इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट और ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया था। गाउन की स्लीव्स काफी यूनिक डिजाइन की थीं और ड्रेस बॉटम से ट्रांसपेरेंट था। वह इस अवतार में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

Priyanka Chopra
 

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने नए लुक के लिए खूब सुर्खियों में छा रही हैं। इवेंट में उनका शॉर्ट हेयर स्टाइल लुक देखने को मिला। इतना ही नहीं इस खास मौके पर उन्होंने जो नेकपीस पहना था वह भी काफी चर्चाओं में है।

Priyanka Chopra
 

दरअसल बुल्गारी इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने गले में 140 कैरेट का डायमंड नेकलेस पहना था। इसके साथ एक डायमंड रिंग भी पहनी हुई थीं। ये नेकपीस Serpenti Aeterna का है। इसे बनाने में 2,800 घंटों का समय लगा है। 

Priyanka Chopra
 

तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, प्रियंका बुल्गारी ज्वेलेरी कलेक्शन की एम्बैसेडर हैं।   

5379487