Logo
election banner
Meera Chopra Wedding: प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा इन दिनों अपनी शादियों को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

 Meera Chopra Wedding: साल 2024 बी-टाउन के सितारों के लिए बेहद खास है। जहां रकुल प्रीत और जैकी भागनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अब प्रियंका और परिणीति की बहन मीरा चोपड़ा भी दुल्हन बनने जा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग की तस्वीरें सामने आ रही है और आज एक्ट्रेस बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 

महेंदी फंक्शन से शुरू हुआ मीरा और रक्षित का प्री-वेडिंग फंक्शन 
दरअसल, कपल की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। बीती रात कपल शादी से पहले मेहंदी और संगीत फंक्शन रखा गया था। जिसमें सितारे जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी फक्शन में व्हाइट फ्लोर-लेंथ अनारकली सूट पहना था। जिसमें बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं दूल्हेराजा रक्षित केजरीवाल ने नीले रंग का थ्री-पीस पहना हुआ था। जिसमें वो काफी हैंगसम लग रहे थे। हलांकि, रक्षित और मीरा की प्री-वेडिंग फंक्शन 11 मार्च से ही शुरू हो गए थे। उसी दिन शाम 5 बजे कपल का मेहंदी फंक्शन और रात 8 संगीत सेरेमनी रखा गया। 

 कॉकटेल पार्टी में कपल का लुक 
वहीं उसके बाद कॉकटेल पार्टी का आयोजन हुआ। कॉकटेल पार्टी में एक्ट्रेस की लुक की बात करें, तो मीरा ने अपने कॉकटेल पार्टी में पिंक कलर का लहंगा कैरी किया था। जिसके साथ उन्होंने ग्रीन दुपट्टे भी पेयर अप किया था। जिसमें वो किसी अप्सरा ले कम नहीं लग रही थीं। इसके साथ ही चोपड़ा खानदान के होने वाले दामाद रक्षित भी ब्लू कलर के सूट क्लासि लग रहे थे। 

कपल की शादी में ये सितारे होंगे शामिल 
आपको बता दें, मीरा चोपड़ा की शादी में परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस वर्ल्ड की कुछ सितारों की झलक भी देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज शाम 4.30 बजे मीरा और रक्षित सात फेरे लेंगे और दोनों ऑफिशियली रूप से एक-दूजे के हो जाएंगे। वहीं एक्ट्रेस की शादी में मधुर भंडारकर, अर्जन बाजवा समेत कई हस्तियों की शामिल होने की चर्चा है।

jindal steel
5379487