Logo
election banner
Viral Photos: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीपिका पुलिस की वर्दी पहने दिख रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

Deepika Padukone Shooting for Singham Again: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वह कभी वह नई-नई डिशेज़ ट्राय करती दिखती हैं, तो कभी मेकओवर कराते नजर आती हैं। एक्ट्रेस इस साल सितंबर माह में मां बन जाएंगी।

'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रही हैं एक्ट्रेस
29 फरवरी 2024 को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए बताया था कि वे इस साल माता-पिता बनने वाले हैं। वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करती दिख रही हैं। दीपिका अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी लगातार काम कर रही हैं और बच्चे के जन्म से पहले अपने पूरे काम धीरे-धीरे निपटा रही हैं। इसका खुलासा हाल ही में ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों के जरिए हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही एक्शन फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग करते नजर आई हैं।

सेट से तस्वीरें आईं सामने
सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के सेट से हैं। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं। खाकी वर्दी के साथ काले चश्में में वो 'लोडी सिघंम' की तरह लग रही हैं। इन तस्वीरों में उनका दमदार तेवर वाला अवतार देखने को मिल रहा है। सेट पर उनके साथ फिल्म के निर्देशक रोहिट शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। वहीं प्रेग्नेंसी के अनाउंटमेंट के बाद एक्ट्रेस की किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहली बार झलक देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप भी देखा जा सकता है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस फइल्म के कुछ सीन्स शूट कर रही हैं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस ने की तारीफ
प्रेग्नेंसी पीरियड में भी एक्ट्रेस को फिल्म की शूटिंग करता देख फैंस उनकी खूब तारीपें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दीपिका अपने वर्क कमिटमेंट से कोई समझौता नहीं करतीं और वो बहुत हार्ड वर्किंग व मेहनती हैं। बता दें, 'सिघम अगेन' एक एक्शन फिल्म हैं जिसमें कई कलाकार देखने के मिलेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ समेत कई सितारों के नाम शामिल हैं।

5379487