Logo
election banner
Chiyaan Vikram: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम चियान बुधवार को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में 'थंगालान' के मेर्कस ने एक्टर के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर कर फैंस सरप्राइज दिया है।

Chiyaan Vikram: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम चियान बुधवार यानी 17 अप्रैल को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस उन्हें भर-भर के बधाईयां दे रहे हैं। वहीं एक्टर के स्पेशल डे पर 'थंगालान' के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही सामने वीडियो में एक्टर बेहद खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं।

सामने आया विक्रम चियान का खतरनाक अवतार
दरअसल, ये वीडियो उनकी फिल्म 'थंगालान' में उनके रोल का है। वहीं एक्टर के बर्थडे पर मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक जारी किया है। हलांकि, अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सितारे अपने बर्थडे पर अपनी फिल्म से जुड़े अपडेट्स को फैंस के साथ शेयर करते हैं। ऐसे में 'थंगालान' के मेकर्स ने भी उनके जन्मदिन पर उनकी फिल्म का वीडियो शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया है। सामने आए वीडियो में आप भी देख सकते है कि चियान विक्रम कितने खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर की फिल्म भी काफी धमाकेदार होगी। 'थंगालान' एक ऐतिहासिक एडवेंचर फिल्म है। जिसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जाएगा। वहीं यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram (@the_real_chiyaan)

रियल लाइफ पर बेस्ड है फिल्म 'थंगालान'
आपको बता दें, 'थंगालान' एक रियल लाइफ इंसीडेंट पर बेस्ड फिल्म है। वहीं ये फिल्म कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड पर आधारित है। जिसकी स्टोरी खदान श्रमिकों के जीवन की इर्द-गिर्द घूमती है। हलांकि, एक्टर को फिल्म 'सेतु' के लिए खासतौर से जाना जाता है। इसके साथ ही विक्रम को सात बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा, उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें पांच बार आवॉर्ड दिया जा चुका हैं। 'थंगालान' का डायरेक्शन पा.रंजीत कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट को कोई एलान नहीं किया गया है। 

jindal steel Ad
5379487