Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक्टिंग के बाद अब संगीत की दुनिया में कदम रखा है। उन्होंने पहली बार स्टेज पर लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस देकर अपने फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Parineeti Chopra First Live Performance: बॉलीवुड की 'चोपड़ा गर्लस' कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने इंडस्ट्री में अपने दम पर लोकप्रियता हसिल की है। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया था कि वह एक्टिंग के बाद अब ऑफिशियल तौर पर सिंगिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। 

परिणीति ने स्टेज पर दी पहली लाइव परफॉर्मेंस
वहीं अब परिणीति ने स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस देकर सबको हैरान कर दिया है। ये परिणीति के अब तक के करियर का पहला लाइव परफॉर्मेंस है जो उन्होंने सिंगिंग प्लेटफॉर्म पर दिया है। परिणीति चोपड़ा ने 'मुंबई फेस्टिवल 2024' में अपनी लाइव सिंगिंग की शुरुआत की जिसे देख हर कोई उनके इस हिडन टैलेंट को देख शॉक रह गया। और इतना ही नहीं एक्ट्रेस की पहली लाइव परफॉर्मेंस में उनकी सुरीली आवाज ने फैंस का दिल भी जीत लिया।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
परिणीति चोपड़ा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पहली लाइव परफर्मेंस की जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की। ये उनके स्टेज परफॉर्मेंस की कुछ कैंडिड तस्वीरें हैं जिनमें वो हाथ में माइक पकड़े गाती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में परिणीति काले रंग का ब्लेजर कोट और शिमरी मिनी स्कर्ट पहने बिल्कुल किसी सिंगर के अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो स्टेज से कहती हैं कि 'ये मेरा पहला परफॉर्मेंस है जो मुझे हमेशा याद रहेगा... जो मैंने अपने शहर, मुंबई में दी है।' 

एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी
परिणीति ने हार्ट इमोजी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "आखिरकार... मैंने ये कर लिया। ये लिखते हुए मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं कि 'ये मेरा अब तक का पहला लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस था'... ये वो सब कुछ था जो मैं हमेशा से चाहती थी" उन्होंने अपने फैंस का आभार जताते हुए कहा- "आप सभी ने जो प्यार और स्नेह दिखाया है उसके लिए धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी जानकारी
इसस पहले परिणीति ने 25 जनवरी को एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू कर रही हैं। इस वीडियो में वो गाना गाते, सुर लगाते संगीतकारों के साथ बैठी दिख रही हैं। वहीं अब परिणीति ने पहली बार  स्टेज पर गाना गाकर संगीत के क्षेत्र में भी अपना कदम रखा है।

5379487