Logo
election banner
TV News: टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' में दर्शकों को शिव,अर्जुन बिजलानी और शक्ति, निक्की की शादी का सीन देखने को मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने हाई-ऑक्टेन स्टंट सीक्वेंस में लहंगा पहनकर स्कूटी चलाते नजर आईं।

TV News: करीना कपूर के '3 इडियट्स' सीन को निक्की शर्मा ने किया रीक्रिएट शो 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने हाई-ऑक्टेन स्टंट सीक्वेंस में लहंगा पहनकर ठीक वैसे ही स्कूटी चलाई, जैसे करीना कपूर खान ने '3 इडियट्स' में स्कूटी सीन शूट किया था।

अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा अभिनीत, प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति

शिवशक्ति' में शादी का सीन
बता दें, इस शो में दर्शकों को शिव,अर्जुन बिजलानी और शक्ति, निक्की की शादी का सीन देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ, कीर्तन, गौरव वाधवा जो शक्ति से शादी करना चाहते है, अपनी शादी को रोकने की पूरी कोशिश कर रहे है जिसमें उन्हें एक रहस्य के बारे में पता चलता है, जिसे शिव यानी अर्जुन बिजलानी इतने लंबे समय से छिपा रहे थे और उसके बाद जो होता है उससे सभी हैरान रह जाते है।

दरअसल, मेहंदी सीक्वेंस के समय शक्ति को शक होता है, और वह स्कूटी पर पीछा करने का फैसला करती है, दिलचस्प बात यह है कि ये शक्ति द्वारा किया गया हाई-ऑक्टेन स्टंट था।

निक्की शर्मा को याद आया करीना कपूर का '3 इडियट्स' सीन
आपको बता दें, इसमें वैसे ही स्कूटी चलायी जैसे फिल्म 3 इडियट्स में करीना ने स्कूटी चलाई थी। वहीं इस स्टंट सीक्वेंस के लिए उन्होंने मदद के बिना अकेले चलती बस की खिड़की को पकड़ रखा था।

निक्की ने कहा, यह पहली बार है, जब मैंने अपनी जिंदगी में स्कूटी चलाई, और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक स्पेशल शो के लिए इसे सीखने की जरुरत पड़ेगी। लेकिन, यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी, मैंने इसे सीखा और एक दिन के प्रैक्टिस से इसे मैनेज किया।

Shakti manages to obtain Shiv's signature in Shiv Shakti on Zee TV

निक्की को करीना कपूर जैसा हुआ महसूस
उन्होंने कहा, जब मैं लहंगा पहनकर स्कूल में दाखिल हुई तो मुझे 3 इडियट्स की करीना कपूर जैसा महसूस हुआ था, जो लहंगा पहनकर स्कूटी पर आमिर खान से मिलने आई थी। यह बेहद मुश्किल था, लेकिन, मैं वाकई में बहुत स्पेशल महसूस करती हूं कि मुझे अपने दम पर ऐसा स्टंट करने का मौका मिला है।

निक्की ने आगे कहती है, कि इसके अलावा, लहंगे में बस की खिड़की से लटकना भी एक चैलेंज था। लेकिन कुछ ऐसा होता है जिसके लिए बहुत ज्यादा फिजिकल और मेंटल पावर की जरुरत होती है।

5379487