Logo
election banner
रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी को मात देते हुए स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने शो का खिताब अपने नाम किया है। इनाम में उन्हें 50 लाख रुपए मिले हैं। वहीं फर्स्ट रनर अप टीवी एक्टर अभिषेक कुमार रहे।

Bigg Boss 17 Winner: कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को अपना विजेता मिल गया है। स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ( इस सीजन के विनर बन गए हैं। रविवार को शो का विजेता घोषित किया गया जिसमें मुनव्वर को जीत में शो की ट्रॉफी, 50 लाख रुपए और एक कार इनाम में मिली है।

वहीं फर्स्ट रनर अप टीवी एक्टर अभिषेक कुमार रहे। तो वहीं सेकेंड रनर अप एक्ट्रेस-मॉडल मनारा चोपड़ा रहीं। शो में वाइल्ड कार्ड और पुराने कंटेस्टेंट्स को मिलाकर कुल 21 प्रतिभागियों में से मुनव्वर ने बाजी मारकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। 

ये रहे थे शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स
इस सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर 2023 से हुई थी। हर साल की तरह अभिनेता सलमान खान ने ही इस बार भी बिग बॉस 17 को होस्ट किया। वहीं कुल 21 कंटेस्टेंट्स में से आखिर में अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अरुण महाशेट्टी ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। सलमान खान ने रविवार को शो का फिनाले होस्ट किया जिसमें सबसे पहले अरुण एविक्ट हुए, फिर अंकिता लोखंडे, तीसरे नंबर पर मनारा बाहर निकलीं, जिसके बाद फर्स्ट रनर-अप रहे अभिषेक और मुनाव्वर ने शो का खिताब जीता। इस शो की भारी फैन फॉलोइंग है जिसके लिए जनता अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करती है, वहीं मुनव्वर ने भारी वोटिंग के सपोर्ट से शो जीता है।

इनाम में ट्रॉफी के अलावा मिली ये चीजें
आपको बता दें, मुनव्वर फारूकी इससे पहले ओटीटी के रिएलिटी शो लॉकअप का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं। इस शो के बाद से मुनव्वर को काफी पॉपुलेरिटी मिली, और किसी ना किसी वजह से वे सुर्खियों में बने रहे। वहीं लॉकअप शो के विनर बनने के बाद बिग बॉस 17 के विजेता बनकर मुनव्वर ने दूसरी बड़ी जीत अपने नाम की है।आपको बता दें उन्हें शो की ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपए और एक कार मिली है।

मुनव्वर ने शेयर की जीत की तस्वीर
बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पर शो के होस्ट सलमान खान के साथ ट्रॉफी उठाते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा- "बहुत बहुत शुक्रिया जनता... आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। आखिरकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई।"

ये रहे थे पिछले सीजन के विनर
इससे पहले बिग बॉस 16 के विनर रैपर एम सी स्टैन रहे थे। वहीं बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव ने बाजी मारकर शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

jindal steel Ad
5379487