Logo
election banner
एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह बचपन से शाकाहारी थीं लेकिन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेश करना था जिसके लिए उन्हें नॉनवेज खाना पड़ा। इसके लिए उन्होंने मीट खाया था।

Manushi Chhillar: अक्सर कलाकार फिल्मों में अपने किरदार में समाने के लिए बॉडी ट्रांस्फॉर्मेश करते हैं ताकी उनका अपीरियंस उस कैरेक्टर में फिट बैठ सके। कई बार कलाकारों को वजन बढ़ाना या घटना पड़ता है, तो कभी उन्हें अपनी डाइट बदलनी पड़ती है या अपनी आदतों से परहेज करना पड़ता है। हालिया उदाहरण के तौर पर अभिनेता रणदीप हुड्डा हैं। उन्होंने अपनी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए खतरनाक बॉडी ट्रांसफॉर्मेश किया था जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

फिल्म के लिए मानुषी बनीं नॉन-वेजिटेरियन
वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने बताया है कि बचपन से वेजिटेरियन होने के बावजूद उन्हें डाइट में नॉनवेज खाना पड़ा, केवल एक फिल्म के लिए, क्योंकि ये कैरेक्टर की डिमांड थी। अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेश किया था जिसके लिए वह वेजिटेरियन होने के बावदूज नॉन-वेजिटेरियन बन गईं। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।

Manushi Chhillar in Bade Miyan Chote Miyan
Instagram

'बचपन से वेजिटेरियन थी'
'जूम' को दिए हालिया इंटरव्यू में मानुषी ने कहा, "मैं हमेशा से अपनी पूरी लाइफ शाकाहारी रही हूं। मुझे हमेशा लगता था कि मैं कभी भी मीट नहीं खा सकती थी... क्योंकि मैंने अपनी लाइफ में कभी मीट नहीं खाया था। फिर 'बड़े मियां छोटे मियां' आई... तब मैं किसी दूसरी फिल्म के लिए शूट कर रही थी और उस वक्त मुझे कोविड हो गया था। मैं बहुत डर गई थी क्योंकि मैं वजन कम नहीं करना चाहती थी... मुझे (फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए) मसल्स बनाने थे।"

मानुषी ने आगे कहा- "मेरे पापा जो कि डॉक्टर हैं उन्होंने मुझे मीट खाने की सलाह दी। मैंने उन्हें कहा कि कुछ ऐसा बनाएं जो चिकन की तरह न लगे। वो टेबल पर बैठते थे और मुझे देखते थे और मुझे सख्ती से पूरा खाना खत्म करने के लिए फोर्स करते थे। हमने जॉर्डन, स्कॉटलैंड और लंदन जैसी जगहों पर शूट किया था। स्कॉटलैंड में ज्यादा वेजिटेरियन फूड का ऑप्शन नहीं था... तो मीट प्रोटीन का आसान जरिया था।" 


 

jindal steel Ad
5379487