Logo
election banner
अरहान खान अपने लेटेस्ट वॉडकास्ट शो डंब बिरयानी में मलाइका के साथ काफी चिट-चैट करते नजर आए हैं। शो में अरहान ने अपनी मां से खुद के और अपने पिता व मलाइका के एक्स-पति अरबाज खान के बारे में कुछ ऐसे सवाल किए हैं जनका जवाब एक्ट्रेस ने बखूबी दिया है।

Malaika Arora Revelation: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ तलाक के बाद भी उनके बेटे अरहान खान के लिए मलाइका का बॉन्ड एक्स पति के साथ देखने को मिलता है। मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान के लिए कई बार साथ देखे जाते हैं। वहीं अरबाज की दूसरी शादी के बाद भी अरहान अपनी मां के साथ काफी क्लोज हैं।

अरहान के शो में आईं मलाइका 
हाल ही में अरहान खान अपना एक वॉडकास्ट शो लेकर आए हैं जिसका नाम है डंब बिरयानी। इस शो में वो अपनी फैमिली मेंबर से बात करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के दो एपिसोड सामने आ गया हैं जिसके दूसरे एपिसोड में अरहान की मां मलाइका गेस्ट के तौर पर मौजूद रहीं। इस दौरान दोनों को मजेदार चिट चैट करते देखा गया। वहीं शो में अरहान और मलाइका एक-दूसरे से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अरहान अपनी मां से अपने पापा अरबाज को लेकर भी कई सवाल पूछते हैं। वो मलाइका से सवाल करते हैं कि वो कौनसी आदतें है जो अरबाज और मुझमें कॉमन है जिन्हें आप पसंद और नापसंद करती हैं। इसपर मलाइका का जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मलाइका ने दिया ये जवाब
बाप-बेटे की कॉमन आदतों का खुलासा करते हुए मलाइका कहती हैं- 'आपके हाव-भाव बिल्कुल उनके जैसे ही हैं। आप बिल्कुल अपने पापा की तरह हो। आप दोनों का व्यवहार और आदतें सेम है जो बिल्कुल अट्रेक्टिव नहीं है मेरे लिए। आप दोनों के मैनर्स एक जैसे हैं। मलाइका आगे अरबाज और अरहान की अच्छी आदतों के बार में कहती हैं कि- "अरबाज क्लियर और एडजस्टिंग इंसान हैं और ये गुण आप में भी हैं... हां कई बार आपके डिसीजन बहुत अनिर्णायक होते हैं।"

मलाइका की शादी पर किया सवाल
इसके अलावा शो में अरहान अपनी मां से शादी के बार में भी सवाल करते हैं। वो पूछते हैं कि आप शादी कब कर रहे हो जिसपर मलाइका इसका जवाब नहीं देती और सीधे मिर्ची आखना पसंद करती हैं। वह कहती हैं- मैं इसका जवाब नहीं दे सकती... मुझे नहीं पता। लेकिन मैं इतना जानती हूं कि मैं इस समय सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं। 

5379487