Logo
बॉलीवुड अदाकरा मलाइका अरोड़ा अपने स्लिम फिगर और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका ने बोल्ड अवतार से फैंस को दीवाना बना देती हैं। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपने स्टनिंग अंदाज से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Actress Malaika Arora: बॉलीवुड अदाकरा मलाइका अरोड़ा अपने स्लिम फिगर और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस मलाइका अपने  ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपने स्टनिंग अंदाज से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर मलाइका के इस अवतार ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है।

ग्रीन ड्रेस में मलाइका का बोल्ड अंदाज 
मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक बात करें तो मॉडल ग्रीन कलर के टाइट गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं। ग्रीन ड्रेस में मलाइका जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है, जो मलाइका का कोई ग्लैमरस लुक वायरल हुआ हो। इससे पहले भी कई बार मलाइका का हॉट लुक वायरल हो चुका है। 

पैपराजी ने शेयर किया मलाइका का हॉट वीडियो 
पैपराजी विरल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बोल्ड और खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा ने ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और बन हेयर स्टाइल में बेहद हॉट लुक बनाया है। इंटरनेट पर यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव  
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें और वीडियो से भरा हुआ है। मलाइका इंस्टाग्राम बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करने के अलावा फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं मलाइका अक्सर फैंस को फिट रहने की सलाह देती है। अपनी स्टाइल और फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने अपने बोल्ड और फैशनेबल अंदाज़ से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है।

5379487