Logo
election banner
एक्ट्रेस माधुरी आज मंगलवार को अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दोनों बेटों के साथ मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेकने पहुंचीं। माधुरी ने अपने परिवार के साथ पूरे विधि विधान के साथ गणेश भगवान की पूजा-अराधना की।   

Madhuri Dixit: बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पंचक' के लिए सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने प्रोड्यूस किया है। वहीं माधुरी अपनी फिल्म ‘पंचक’ की रिलीज से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मंगलवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।

परिवार के साथ पहुंची माधुरी
एक्ट्रेस माधुरी आज मंगलवार को अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दोनों बेटों के साथ मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेकने पहुंचीं। सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने आईं माधुरी दीक्षित और उनके परिवार की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं। इन वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि माधुरी और उनके पति डॉ. नेने अपनी कार से बाहर निकलते हैं जिसके बाद फैंस उन्हें घेर लेते हैं। जिसके बाद किसी तरह फैंस के घेरे से निकलर माधुरी पति श्री राम नेने और अपने दोनों बेटो के साथ मंदिर की ओर जाती हैं। सिद्धिविनायक मंदिर में माधुरी ने अपने परिवार के साथ पूरे विधि विधान के साथ गणेश भगवान की पूजा-अराधना की।   

सामने आई तस्वीरों में माधुरी ने फ्लोरल अनारकली सूट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके पति डॉ श्री राम नेने ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था। तस्वीरों में दिख रहे माधुरी के दोनों बेटों ने भी रेड कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ है। उनके बेटे हाथ में सिद्धिविनायक मंदिर के गणेश भगवान की तस्वीर पकड़े दिख रहे हैं।

'पंचक' के प्रोड्यूसर हैं माधुरी और श्रीराम नेने
आपको बता दें, माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने की प्रोड्यूस्ड फिल्म 'पंचक' 5 जनवरी को रिलीज़ होगी। यह एक मराठी फिल्म है जिसमें कई मराठी कलाकार नज़र आएंगे। वहीं फिल्म की रिलीज़ से पहले ये जोड़ी इसके प्रमोशन में जुटी हुई है।

5379487