Logo
election banner
हाल ही में जापान में आए भूकंप के झटकों और तबाही के बीच साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर अपनी फैमिली के साथ सुरक्षित भारत लौट आए हैं। इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद एक्स पर बताई है। उन्होंने कहा कि वह भूकप से सदमे में हैं।

Jr. NTR safely returned to India from Japan: ऑस्कर विनिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों अभिनेता अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने के लिए जापान (Japan) गए थे। वहीं हाल ही में जापान में आए भूकंप के झटकों और तबाही के बीच जूनियर एनटीआर अपनी फैमिली के साथ सुरक्षित भारत लौट आए हैं।

जूनियर एनटीआर ने आज यानि 2 जनवरी को एक्स पर जानकारी दी है कि वो कई दिनों से जापान में रुके हुए थे। वह अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए जापान गए थे और वह पिछले एक सप्ताह से जापान में ही थे। वहीं हाल ही में जापान में 7.6 तीव्रता का सबसे बड़ा भूकंप आया था। वहीं अभिनेता ने बताया कि भूकंप आने के बस कुछ घंटे पहले ही वो वहां से रवाना हुए थे। एनटीआर ने बताया है कि वह जापान में आए भूकंप से गहरे सदमे में हैं। साथ ही उन्होंने जानकारी भी दी कि वो अपने परिवार के साथ सुरक्षित भारत लौट आए हैं।

'मैं गहरे सदमे में हूं'
साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने एक्स पर लिखा- "आज ही जापान से घर वापस आया हूं और वहां भूकंप के झटकों से गहरे सदमे में हूं। मैंने पिछला पूरा सप्ताह वहीं बिताया था। भूकंप से प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। लोगों के रेज़ीलियन्स के लिए आभारी हूं और जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद करता हूं। मजबूत बने रहो, जापान।"

फैंस ने की जल्द रिकवरी की कामना
जू. एनटीआर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस की भी चिंता बढ़ गई। अभिनेता के सुरक्षित भारत लौटने पर उनके प्रशंसकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। कई फैंस ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "सुरक्षित रहें अन्ना (भाई)"। उनके एक प्रशंसक ने एक्स पर लिखा, "भगवान का शुक्र है कि आप भारत सुरक्षित वापस आ गए। मजबूत रहो जापान। 

जापान में 7.6 तीव्रता का आया था भूकंप
आपको बता दें, सोमवार दोपहर से अब तक जापान में 155 भूकंप के झटके महसूस किए गए। मंगलवार सुबह भी 6 झटके आए। जिनमें 7.6 तीव्रता का सबसे बड़ा भूकंप था। रॉयटर्स के मुताबिक, जापान में आए भूकंप से अब तक करीब 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

5379487