Logo
election banner
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को शो 'कॉमेडी सर्कस' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी और शो से वह लाखों की कमाई भी करते थे। हाल ही में कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा ने एक इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ मजेदार खुलासे किए हैं।

Krushna Abhishek-Govinda: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं। 'द कपिल शर्मा शो', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस' और 'बिग बॉस' जैसे सुपरहिट शोज़ में कृष्णा कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाते दिखे हैं। टीवी पर उनका अब तक का शानदार कॉमेडी करियर रहा है और अब एक बार फिर वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। 

'कॉमेडी सर्कस' के दिनों को किया याद
इसी बीच हाल ही में कृष्णा अभिषेक कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे जहां उन्होंने अपने करियर, स्ट्रगल से लेकर पर्सनल बातों का खुलासा किया। उनके साथ उनके जोड़ीदार कॉमेडियन सुनील लहरी भी साथ देखे गए। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने शो 'कॉमेडी सर्कस' के अपने दिनों को याद किया और बताया कि वह शो में कितनी कमाई करते थे। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें गोविंदा के भांजे होने की वजह से कितना सम्मान मिलता आया है। 

शो से कमाते थे इतने पैसे
कृष्णा ने भारती के पॉडकास्ट में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए साल 2007 में शो ‘कॉमेडी सर्कस जॉइन किया था। उन्होंने कहा- "मैंने कॉमेडी सर्कस केवल पैसों के लिए साइन किया था। मैं इससे बहुत खुश था। मेकर्स मुझे हर एपिसोड के 1.5 लाख रुपए दे रहे थे।"

कृष्णा ने आगे कहा- "उन्होंने मुझे बहुत सम्मान दिया क्योंकि मैं गोविंदा का भांजा था। वे एक दिन में दो एपिसोड शूट करते थे, जिससे मुझे एक दिन के 3 लाख रुपये मिल रहे थे। मैं इस बात से बहुत हैरान था कि मैं प्रति दिन 3 लाख रुपए कमाऊंगा।

कृष्णा का वर्क फ्रंट
बता दें कि कृष्णा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आएंगे। इस शो में सुनील ग्रोवर को भी साथ देखा जाएगा। इस तगड़ी के अलावा शो में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आने वाले हैं।

5379487