Logo
election banner
Anupama Spoiler 6 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा के अपकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुज अनुपमा और आध्या याद करके परेशान हो रहा होगा। वहीं दूसरी तरफ टीटू और डिंपी जाकर पाखी का सच अधिक को बता देंगे।  

Anupama Spoiler 6 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ तोषू खुद गहने चुराकर अपनी मां पर पर झुठा इल्जाम लगा देता हैं। वहीं दूसरी तरफ बा के साथ वनराज शाह भी अमेरिका पहुंच गया है और उसी बीच अनुपमा और वनराज का आमना-सामना होता है।

अनु और बा एक-दूसरे को देख हुए इमोशनल
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि लीला यानी बा को देख अनुपमा काफी इमोशनल हो जाती है। जिसके बाद दोनों बात करने लगेंगे। तभी अनुपमा बा से कहती है कि ''आप बैठिए...आपके तो घुटने में दर्द होने लगा होगा।'' फिर बा कहती है ''मुझे तो समझ में नहीं आता है कि फ्लाइट वाले कुर्सियां इतनी नजदीक-नजदीक क्यों रखते है... नर्सरी के बच्चे भी पैर सीधा करके नहीं बैठ सकते है।''  

बा ने अनुपमा से कही ये बात
इसके साथ ही बा आगे कहती है कि ''अहमदाबाद से अमेरिका के लिए एक ट्रेन चलानी चाहिए थी और फिर अनुपमा को कहती है कि तुझे भी बसने के लिए यहीं देश मिला था। इतना दूर और इतना ठंडा देश।'' अनु बा से कहती है कि ''इतनी भी ठंडी नहीं है बा और घर के अंदर बिल्कुल भी नहीं।'' तभी अनु लीला के पैर दबाने लगती है तब बा कहती है कि ''तेरे हाथों में जादू और तुझे कभी ये बा की याद नहीं आईं। मिलने का मन नहीं किया, तुने कभी नहीं सोचा की ये जिंदा है या मर गई है।'' 

टीटू और डिंपी ने अधिक को बताया सच
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ वनराज यशदीप से कहने लगेगा कि आप अपने एंप्लॉय से इतने फ्रेंडली है आप उनको घर तक छोड़ने आते है। वहीं दूसरी अनुज अनुपमा को याद करके पागल हो रहा होगा। जिससे उसकी तबीयत बहुत खराब हो जाएगी। तभी श्रुति का वीडियो कॉल आ जाएगा और वो उससे बात करने लगेगा। वहीं शो में आगे देखेंगे कि इधर टीटू और डिंपी जाकर अधिक को पाखी के बारे में सारा सच बता देंगे। 

5379487