Logo
election banner
एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मैदान' का टीजर आज रिलीज हो गया है। इस टीजर वीडियो में अजय फुटबॉल टैलेंट से लोगों को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का टीजर कल यानी 7 मार्च को रिलाज किया जाएगा।

Maidaan Teaser Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। साल 2024 में अजय देवगन की कई मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होंगी। अजय और आर, माधवन स्टारर सुपरनैचुरल हॉरर मूवी 'शैतान' अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का टीजर शेयर कर दिया है। बीते दिन उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया था।

'मैदान' का टीजर वीडियो आया सामने
आज बुधवार को अजय देवगन ने फिल्म 'मैदान' से अपनी पहली झलक दिखाई है। उन्होंने और फिल्म के मेकर्स ने आज 'मैदान' का एक टीजर वीडियो रिलीज किया है, जिसमें अजय देवगन की दमदार झलक देखने को मिल रही है। 36 सेकंड के इस टीजर वीडियो में अजय एक साधारण अवतार में दिख रहे हैं जो फुटबॉल से खेल रहे बच्चों को अपना फुटबॉल टैलेंट दिखाते हुए इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं।

टीजर में वह काफी इम्पैक्टफुल लुक में लग रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "आजाओ मैदान में... हम भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं।" इसी के साथ उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है 'मैदान'
आपको बता दें, 'मैदान' एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें भारतीय फुटबॉल खेल के स्वर्णिम युग यानी 1950 से लेकर 1962 के दशक के सुनहरे दौर को दिखाया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहमान की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें उस दौर में भारतीय फुटबॉल टीम को मिली सफलताओं के लिए जाना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है और बोनी कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

इस दिन होगी रिलीज
बता दें अजय देवगन की मैदान इस साल अप्रैल में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले अजय की मोस्ट अवेटेड सस्पेंस-हॉरर फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को थिएटर्स में धमाल मचाने आ रही है। 

5379487